बॉलीवुड

Bigg Boss 13: घर में होगी इस नए सदस्य की एंट्री, आसिम की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 3 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली और अरहान खान जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

घर में होगी बिग बॉस 3 के विनर की एंट्री

इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का आना-जाना लगा रहा. जहां कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री हुई तो कुछ घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट घर में दोबारा नजर आये. हालांकि, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को इस घर में आये काफी समय बीत चुका और जबकि शो खत्म होने में कुछ ही समय बचा है, ऐसे में घर के सदस्य किसी और के आने की उम्मीद नहीं कर रहे. लेकिन आपको बता दें विकास गुप्ता की तरह घर के एक और पूर्व कंटेस्टेंट की एंट्री बिग बॉस 13 में होने जा रही है. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 3 के विनर विंदु दारा सिंह हैं.

फूट सकता है आसिम पर गुस्सा

खबरें आ रही हैं कि विंदु दारा सिंह एक हफ्ते के लिए घर में रहने आ रहे हैं और उनके आने से आसिम रियाज़ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों? तो आपको बता दें विंदु दारा सिंह बिग बॉस को लगातार फॉलो कर रहे हैं और उनकी कंटेस्टेंट्स की गेम प्लान पर कड़ी नजर है. वह आये दिन बिग बॉस को लेकर ट्वीट करते हैं. वह खुलकर सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, आसिम रियाज़ को वो कुछ ख़ासा पसंद नहीं करते क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर आसिम के भाई उमर रियाज़ और विंदु के बीच जमकर तकरार हुई है. ऐसे में घर में आने के बाद उनका गुस्सा आसिम पर फूट सकता है.

इस शो का आया ऑफर

बता दें, आसिम रियाज़ पेशे से एक मॉडल हैं जिन्होंने कुछ समय ही घर में बिताकर लोगों के दिलों में जगह बना ली है. उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर घर में रहते हुए ही उन्हें बाहरी दुनिया से कई तरह के ऑफर आने लगे. लेकिन सबसे बड़ा ऑफर उन्हें जो आया है वह है खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स की तरफ से और यकीनन जब इस बारे में आसिम को पता चलेगा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. ख़बरों के मुताबिक बिग बॉस के बाद वह रियलिटी शो खतरों एक खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट दिख सकते हैं.

पढ़ें Bigg Boss 13: क्या नकली था सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा? सामने आई सच्चाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button