बॉलीवुड

दीपिका के जेएनयू जाने को रंगोली ने बताया पीआर स्टंट, पूछा- उरी, पुलवामा के टाइम कहां थी मैडम?

कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह अक्सर बॉलीवुड सितारों की ट्रोलिंग करती हैं. कभी वह उनके काम को लेकर तीखी टिप्पणी करती हैं तो कभी नेपोटिज्म पर निशाना साधती हैं. हालांकि, अब कई बॉलीवुड स्टार्स रंगोली की इस आदत से वाकिफ भी हो गए हैं और वह उनके द्वारा कही गयी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं देते. हाल ही में जब रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ ऑस्कर के रेस से बाहर हुई तब भी रंगोली ने फिल्म चयन को लेकर खूब मजाक बनाया था. उस समय तो रंगोली फिल्म गली बॉय के पीछे पड़ी थीं लेकिन कुछ दिनों पहले वह फिल्म के हीरो रणवीर सिंह के पीछे भी पड़ गयी थीं.

दरअसल, हाल ही में रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सोनम कपूर, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह थे. इस तस्वीर में एक्टर अनिल कपूर भी थे. यह किसी के बर्थडे पार्टी की फोटो थी. तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने रणवीर पर निशाना साधा और ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “जिन लोगों के अमीर माता-पिता के पास कनेक्शन और अवसरों तक पहुंच होती है, वे बाहरी लोगों में नहीं आते. छोटे गांवों से आने वाले लोग जो अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं और जो छोटे स्कूलों में पढ़ते हैं, जिनके पास फैंसी कपड़े पहनने के लिए पैसे नहीं हैं, वो इंडस्ट्री में बाहरी हैं”.

जेएनयू पहुंची दीपिका

इस ट्वीट के जरिये रंगोली बताना चाहती थीं कि रणवीर बाहरी नहीं हैं. उनके माता-पिता की जान पहचान पहले से इंडस्ट्री में थी. गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में रणवीर ने खुद को इंडस्ट्री का बाहरी व्यक्ति बताया था. अब ऐसे में एक बार फिर रंगोली को मुद्दा मिल गया है और इस बार वह रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण के पीछे पड़ गयी हैं. बता दें, हाल ही में दीपिका जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ कन्हैया कुमार व अन्य छात्रों के प्रोटेस्ट में शामिल होने जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी पहुंची थीं. इस दौरान दीपिका छात्रों का समर्थन करते दिखीं और करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं.

रंगोली ने साधा निशाना

दीपिका के जेएनयू जाने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा. जहां कुछ लोगों ने दीपिका के इस कदम की सराहना की वहीं कुछ लोगों ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बताया. ऐसे में भला रंगोली कैसे पीछे रह सकती थीं. रंगोली ने भी इसे लेकर एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया जहां उन्होंने दीपिका का नाम लिए बगैर लिखा, “क्या उसने कभी उरी, पुलवामा, आर्टिकल 370 या फिर CAA के बारे में या देश में कभी भी किसी मुद्दे के बारे में कभी भी किसी आइडियोलॉजी का साथ दिया? मैं अभी भी नहीं मानती कि उसको JNU के स्टूडेंट्स में थोड़ा भी इंटरेस्ट है, ये सिर्फ पैसे में इंटरेस्ट रखते हैं”.

रंगोली ने आगे लिखा, “भाई साहब इनका कोई धर्म नहीं है, आजकल फिल्म इंडस्ट्री में लेफ्ट का बोलबाला है, एंटी हिंदू होकर काम भी मिलता है और ब्रांड्स भी. देखो जब राईट का झंडा लहराएगा तब ये इनके तलवे चाटेंगे, देख लेना वो दिन भी दूर नहीं”. रंगोली के इस ट्वीट का जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने समर्थन किया वहीं कुछ इसका विरोध भी करते नजर आये. बता दें, दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

पढ़ें- पापा ने देश के लिए जीते मेडल और ‘IDIOT’ दीपिका दे रही है देश तोड़ने वालों का साथ: पायल रोहतगी

Back to top button
?>