राजनीति

पापा ने देश के लिए जीते मेडल और ‘IDIOT’ दीपिका दे रही है देश तोड़ने वालों का साथ: पायल रोहतगी

फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं पर जब वो मंगलवार के दिन अकस्मात जेएनयू पहुंची और प्रोटेस्ट कर रहे छात्रों का साथ दिया तो उन्हें और उनकी आने वाली फिल्म “छपाक” को लेकर लोगों में बहस छिड़ गई, दीपिका पादुकोण के JNU जाने से कुछ लोग बहुत खफा हैं तो वही कुछ लोग ऐसे भी है जो दीपिका का पुरज़ोर समर्थन भी कर रहे हैं, आजकल सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak भी बहुत तेजी के साथ ट्रेंड कर रहा है.


वैसे हम आपको बता दें की बॉलीवुड के अधिकतर लोग दीपिका का साथ दे रहे हैं पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने दीपिका पर निशाना साधते हुए उनकी इस हरकत पर इडियट करार कर दिया है, कुछ दिनों पहले ही में पायल रोहतगी खुद एक विवादित पोस्ट की वजह से जेल की यात्रा करके आयी हैं. पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा है कि जहां एक तरफ दीपिका के पापा ने अपने देश के लिए बहुत सारे मेडल जीते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी दीपिका भारत को तोड़ने वाले लोगों का साथ दे रही हैं, आखिरकार दीपिका ने ये पूरी तरह से सिद्ध कर दिया है कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं.


पायल रोहतगी ने दीपिका पादुकोण के लिए बहुत सारे ट्वीट किए हैं, उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि इससे पहले मेघना गुलजार ने दीपिका का पूरी तरह से ब्रेनवॉश किया था कि वे कुछ JNUSU प्रेसिडेंट से मुलाकात करें. जिन्होंने कैंपस के अंदर गुंडों को प्रवेश करने दिया, जिससे ABVP छात्रों की आवाज को बंद किया जा सके जो 4 नई सेमिनार के लिए रजिस्टर करने वाले थे, लेफ्टिस्ट बहुत नाराज़ थे क्योंकि उनका मिडनाइट ड्रिंक करने का प्रोग्राम रुक गया था, इस जगह मुझे दीपिका पादुकोण पूरी इडियट नज़र आ रही है. #BoycottChhapaak.

दीपिका पादुकोण की फिल्म आने वाली ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक को प्रोड्यूस भी किया हैं, इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार है, आजकल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन्स के सिलसिले में दो दिनों के लिए दिल्ली आयी थीं, दिल्ली में दीपिका की मौजूदगी में कन्हैया कुमार ‘जय भीम’ और ‘आवाज दो हम एक है’ जैसे नारे लगाते दिखाई दिए थे वही दीपिका वहां चुपचाप बिना कुछ बोले प्रोटेस्ट का हिस्सा बनीं रहीं, दीपिका कैंपस में करीब दस मिनट रुकी और वापस चली गईं थीं.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के साथ साथ बॉलीवुड से जुड़ी और भी कई बड़ी हस्तियां जैसे- अनुराग कश्यप, स्वानंद किरकिरे, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी और अनुभव सिन्हा भी JNU के छात्रों का समर्थन करने के लिए इनके प्रोटेस्ट में शामिल हो चुके हैं. JNU छात्रों का समर्थन करने के लिए पुरे देश के कई विश्वविद्यालयों में प्रदर्शन किये जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच स्टूडेंट्स के साथ मारपीट मामले की जांच कर रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close