बॉलीवुड

मलंग के ट्रेलर लांच पर दिशा पटानी का जलवा, हरे रंग के शिमरी ड्रेस में दिखीं ड्राप डेड गॉर्जियस

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. इस रोल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. आजकल दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं.

26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं. दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं.

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ हुआ जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में लोगों को दिशा का ग्लैमरस अवतार काफी पसंद आ रहा है.

बीते दिनों दिशा फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए पहुंची. इस दौरान वह बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज में नजर आयीं. इस इवेंट पर मौजूद सभी की नजरें दिशा पर ही टिकी थीं और टिके भी क्यों न, वह दिख ही इतनी खूबसूरत रही थीं.

इस दौरान दिशा ने हरे रंग का शिमरी लॉन्ग डीप स्लिट गाउन पहना था, जिसमें उनकी खूबसूरती निखरकर बाहर आ रही थी. बात करें मेकअप की तो दिशा ने इस ऑउटफिट के साथ स्मोकी ऑय मेकअप किया था, जिसमें वह परफेक्ट दिख रही थीं.

न्यूड लिप्स और ड्युई मेकअप के साथ दिशा ने किसी भी तरह की एक्सेसरीज को कैरी नहीं किया था. लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने बालों को खुला रखा था और उन्हें हल्का कर्ल लुक दिया था. वहीं पैरों में उन्होंने पारदर्शी सैंडल डाले थे. दिशा इस पूरे अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान फिल्म की सभी स्टारकास्ट मौजूद थी. इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू समेत अन्य सितारे भी नजर आये. फिल्म 7 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. बता दें, इससे पहले आखिरी बार दिशा सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं.

हाल ही में दिशा को लेकर खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ से पहले वह टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं. लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके संबंध टीवी के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से हैं तो उन्होंने पार्थ के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया.

ख़बरों की मानें तो उस समय पार्थ ‘कैसी हैं ये यारियां’ में काम कर रहे थे और दिशा से ज्यादा पॉपुलर थे. लेकिन जब दिशा को पार्थ और विकास के बारे में पता चला तो वह खुश नहीं थीं. साथ ही उस दौरान विकास और पार्थ की कुछ इंटिमेट तस्वीरें भी लीक हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने पार्थ के साथ अपना रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा.

पढ़ें- Video: करिश्मा कपूर के गाने पर जमकर नाचें टाइगर श्रॉफ, नज़ारा देख दिशा पाटनी ने की ये हरकत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Back to top button