बॉलीवुड

Video: करिश्मा कपूर के गाने पर जमकर नाचें टाइगर श्रॉफ, नज़ारा देख दिशा पाटनी ने की ये हरकत

बॉलीवुड में दो लोग हैं जो सबसे ज्यादा बढ़िया डांस करते हैं. पहले हैं ऋतिक रोशन और दुसरे टाइगर श्रॉफ. इन दोनों ने हाल ही में ‘वार’ फिल्म की थी. एक्शन से भरी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन किया. ये फिल्म 300 करोड़ की कमाई पार कर चुकी हैं. ये 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लाक बस्टर फिल्म साबित हुई. लोगो को ऋतिक और टाइगर की जोड़ी बड़ी पसंद आई. वैसे आज हम आपको ‘वार’ फिल्म के बारे में नहीं बल्कि टाइगर के एक नए डांस स्टेप्स के बारे में बताने जा रहे हैं. बात ये हैं कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ का एक डांस बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस डांस में टाइगर एक से बढ़कर एक शानदार स्टेप करते हुए नज़र आ रहे हैं. ये डांस देख टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी हरकत कर दी कि फैंस का दिल खुश हो गया. आइए इस बाते में विस्तार से जानते हैं.

करिश्मा कपूर के गाने पर थिरके टाइगर

बता दे कि टाइगर सिर्फ एक्शन और स्टंट करने में ही माहिर नहीं हैं बल्कि वे बहुत अच्छा डांस भी कर लेते हैं. टाइगर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. यहाँ वे कई बार अपने डांस स्टेप्स भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में एक और डांस विडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. इस विडियो में टाइगर ‘दिल तो पागल हैं’ फिल्म के पॉपुलर सॉंग ‘ले गई ले गई’ पर डांस किया. मुख्य रूप से इस गाने पर करिश्मा कपूर ने डांस किया था. हालाँकि एक लड़का होने के बावजूद टाइगर गाने के ऊपर बड़े ही शानदार तरके से नाचते दिखाई दिए. लोगो को सोशल मीडिया पर टाइगर का ये डांस बड़ा पसंद आ रहा हैं.

डांस देख ये दिशा ने दिया ऐसा रिएक्शन

उधर टाइगर श्रॉफ की ख़ास दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने जब ये विडियो देखा तो वो खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई. उन्होंने टाइगर के विडियो पर हग वाला (गले लगाने वाला) इमोजी कमेंट कर डाला. ये देख फैंस बड़े खुश हो गए. बता दे कि दिशा और टाइगर अक्सर एक दुसरे के साथ नज़र आते हैं. उड़ती हुई खबर ये हैं कि दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हैं. हालाँकि अपने रिश्ते को ये पब्लिक में खुल कर नहीं बताते हैं. पर कई मौको पर टाइगर दिशा को लेकर प्रोटेक्टिव नज़र आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

Old is gold … loved this era and this song! Anddd love these Guy’s #choreography? @piyush_bhagat @swainvikram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वर्कफ्रंट की बात करे तो टाइगर इन दिनों बागी 3 फिल्म की शूट में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे श्रृद्धा कपूर के साथ नज़र आएँगे. फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. बतादे कि इसके पूर्व बागी 2 भी इन्होने ही निर्देशित की थी. वहीं दिशा पाटनी मलंग फिल्म में नज़र आने वाली हैं. साथ ही दिशा ने एकता कपूर की एक अन्य फिल्म साइन करी हैं जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ हैं.

वैसे आपको टाइगर श्रॉफ का ये डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button