बॉलीवुड

आदित्य रॉय संग दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख टाइगर को हो सकती है जलन

दिशा पटानी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वे अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार वे अपने लुक की वजह से कहर बरपा रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का एक लुक वायरल हो रहा है, जिसमे वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में दिशा पटानी बेहद कूल लग रही हैं, जिनके साथ टाइगर नहीं, बल्कि कोई और एक्टर मौजूद हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों बेहद कूल और हटकर नज़र आ रही हैं, जिनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि दिशा पटानी न सिर्फ एक्टिंग बढ़िया करती हैं, बल्कि अपने लुक से भी लोगों को दिवाना बनाती हैं। मतलब साफ है कि दिशा पटानी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें फटाफट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इतना ही नहीं, दिशा पटानी डांस भी बहुत अच्छा करती हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता है।

आदित्य रॉय के साथ दिखीं दिशा पटानी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में दिशा पटानी आदित्य रॉय के साथ दिख रही हैं, जिनके साथ उन्होंने जमकर पोज भी दिए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिस पर उनके फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें आदित्य रॉय के घर में हुई पार्टी की है, जिसमें कई सितारे मौजूद थे। इस दौरान दिशा पटानी ने पूरी महफिल ही लूट ली, जिसे आप इन तस्वीरों में महसूस कर सकते हैं।

कूल लुक में ढाया कहर

इस दौरान दिशा पटानी के लुक की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट्स कैरी किया है। व्हाइट कलर के शॉर्ट्स ड्रेस में दिशा पटानी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इसके अलावा यदि उनके मेकअप की बात करें, तो मिनिमल मेकअप में वे कमाल की लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा पटानी ने अपने हेअर को ओपन कर रखा है। मतलब साफ है कि इस लुक में अपने फैंस पर वे कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस होश खो बैठे।

टाइगर के साथ अफेयर की चर्चा

फिल्म और लुक के अलावा दिशा पटानी का नाम अक्सर टाइगर श्रॉफ से जोड़ा जाता है। कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी खुलकर अपने डेट को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, अप्रत्यक्ष रुप से दोनों एक दूसरे को डेट करने की इच्छा जता चुके हैं। बता दें कि दोनों अक्सर किसी न किसी पार्टी या डिनर में साथ नज़र आ ही जाते हैं, जिसकी वजह से इनके अफेयर की चर्चा तेज़ रहती है और लोग इन्हें कपल के रुप में ही देखना पसंद करते हैं।

Back to top button