बॉलीवुड

बिना पैंट पहने बाहर निकली अनन्या पांडे, तो लोग बोले- उफ्फ! लाइफ में कितना स्ट्रगल..

अनन्या पांडे महज दो फिल्मों में काम करके ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया.

इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक थी. फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आये थे.

आये दिन फ़िल्मी सितारे अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं होता. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें बहुत तारीफें सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं जिसका कोई जवाब नहीं.

खैर अब तो ट्रोलिंग जैसे आम बात हो गई है. लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं. खासकर आजकल के लोग स्टार किड्स को ज्यादा ट्रोल करते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. कुछ दिनों पहले अनन्या एक शो में गयी थीं जहां उन्होंने एक आउटसाइडर के स्ट्रगल को अपने पिता के स्ट्रगल के साथ कंपेयर किया था.

अनन्या ने कहा था कि उनके पिता आज तक कॉफ़ी विद करण में नहीं गए हैं और न ही कभी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम किया है. इस दौरान अनन्या नेपोटिज्म और स्टार किड्स को मिलने वाले मौकों पर बात कर रही थीं. इस दौरान उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी मौजूद थे, जिन्होंने अनन्या की बात को बीच में काटते हुए कहा, ‘जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है’.

बता दें, सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय में नजर आये थे. सिद्धांत के इस बयान के बाद अनन्या सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई थीं और इसके कई विडियो भी वायरल हुए थे. ऐसे में बीते दिनों अनन्या की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिसे लेकर लोगों ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस बार अनन्या अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही हैं.

बता दें, एयरपोर्ट से अनन्या की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें वह एक सफ़ेद रंग के स्वेटशर्ट में नजर आयीं. उन्होंने एक लंबा स्वेटशर्ट पहना था जिसके नीचे उन्होंने कोई जींस या पैंट नहीं डाली थी. इस वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गयीं और लोग उन्हें तरह-तरह से ट्रोल करने लगे. कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि लगता है पैंट पहनना भूल गयी है.

देखें लोगों के कुछ चुनिंदा कमेंट्स-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

 

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- बेटी सारा को पीछे बिठाकर ग्लैमरस अंदाज में अमृता ने चलाई जेट स्की, वायरल हुआ मस्ती भरा विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button