बॉलीवुड

बेटी सारा को पीछे बिठाकर ग्लैमरस अंदाज में अमृता ने चलाई जेट स्की, वायरल हुआ मस्ती भरा विडियो

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. साल 2018 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Mother, Daughter, Iggy potter ?‍?‍??? Swim swimm swimming in the water ? ?‍♀️ ???? @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की आये दिन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने बिकिनी लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. नए साल पर सारा वेकेशन मनाने मालदीव्स गयी थीं और यहां से उनकी कई बिकिनी तस्वीरें वायरल हुईं. इस दौरान वह अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ नजर आयीं. बता दें, इन तस्वीरों के बीच अब सारा की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह अपनी मां के साथ छुट्टियों के मजे ले रही हैं. वायरल हुई तस्वीरों में वह अमृता सिंह के साथ जेट स्की का मजा लेते हुए दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

 

View this post on Instagram

 

???? sara with mom ‘@saraalikhan95 @amrita40

A post shared by sara-fansclubindonesia (@princesspataudi) on

बता दें, सोशल मीडिया पर एक विडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें सारा अपनी मां के साथ जेट स्की कर रही हैं. सारा की ये तस्वीरें और उनका मस्ती भरा अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. लेकिन जहां अब तक आपने केवल सारा को ही बिकिनी में देखा होगा वहीं वायरल हुई तस्वीरों में पहली बार उनकी मां अमृता सिंह भी बिकिनी में नजर आ रही हैं. यह पहली बार है जब मां-बेटी इस तरह मस्ती करते हुए देखी गयी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में सारा और अमृता बिकिनी में जेट स्की को एन्जॉय कर रही हैं. सारा ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर इस विडियो को शेयर किया था.

फैंस को पसंद आया मस्ती भरा अंदाज

 

View this post on Instagram

 

two more brothers enjoying the holiday and the beauty of the beach?☀’???? @saraalikhan95 @______iak______

A post shared by sara-fansclubindonesia (@princesspataudi) on

विडियो में आप देखेंगे कि अमृता सिंह आगे बैठी हुई हैं और वह मस्ती में जेट स्की चला रही हैं. वहीं, सारा उनके पीछे बैठकर राइड एन्जॉय कर रही हैं. विडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया, “Sara with mom”. वहीं, सारा ने एक और विडियो शेयर किया जिसमें वह पानी से निकल रही हैं. इस पर उन्होंने कैप्शन दिया, “Start your day with a splash”. बता दें, सारा की ये विडियो और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. वह इन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

इसके अलावा सारा ने एक और विडियो शेयर किया है जिसमें उनके भाई इब्राहिम जेट स्की का लुत्फ़ उठा रहे हैं और साथ ही सारा भी. इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया, “two more brothers enjoying the holiday and the beauty of the beach”. हाल ही में सारा ने श्रीलंका वेकेशन से भी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थी जहां वह बिकिनी पहने समुंदर के किनारे काफी एन्जॉय करते हुए दिखी थीं.

पढ़ें ‘जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से इनका..’, सिद्धांत का ऐसा जवाब सुन शर्मसार हुई अनन्या पांडे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button