बॉलीवुड

BB 13: इस सीजन आई हैं अब तक की सबसे झगड़ालू लड़कियां, किसी ने मारी चप्पल तो कोई फेंक रहा चाय

कलर्स टीवी पर सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो में से एक है बिग बॉस.  हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 13 की टीआरपी जबरदस्त जा रही है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और एक्सटेंड कर दिया गया है. जैसा कि आपको भी पता होगा कि इस शो में जबरदस्त ड्रामा से लेकर मारपीट की सारी हदें देखने को मिलती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये बिग बॉस के इतिहास में पहला ऐसा सीजन है जहां लड़कों पर लड़कियों का हिंसक बर्ताव भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है.

इस शो में आप देखेंगे कि कभी कोई फीमेल कंटेस्टेंट लड़कों से मारपीट पर ऊतारू हो जाती है तो कभी वो उन्हें चप्पलें फेंक कर मारती हैं. इस बार के शो में ड्रामा इतना बढ़ गया कि ये सीजन पूरी तरह से हिंसक बन गया है, तभी तो हर कोई कह रहा है कि इतना ज्यादा पिछले किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिला है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही चुनिंदा व दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं जो बेहद चर्चा में रहे हैं .

शहनाज ने सिद्धार्थ को जड़ा थप्पड़, फेंकी चप्पल

 

BB 13: इस सीजन आई हैं अब तक की सबसे  झगड़ालू लड़कियां, किसी ने मारी चप्पल तो कोई फेंक रहा चाय
View this post on Instagram

 

Kya yeh hoga #SidNaaz ka ‘The End’? ? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस में आजकल दो सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स की बात करें तो वो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हैं. इधर बीच शो में इनके बीच दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ का माहिरा के करीब रहना शहनाज को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. आप अगर ये शो देखते होंगे तो समझ आ ही गया होगा कि जब भी सिद्धार्थ माहिरा की तारीफ करते हैं तो शहनाज उनसे इतना चिढ़ जाती है कि उनके चेहरे पर भी नजर आ जाता है. इसी बात पर एक बार तो शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ तक जड़ दिया था, यही नहीं उन पर चप्पल भी फेंक कर मारा था.

मधुरिमा ने विशाल की चप्पल से की पिटाई


मधुरिमा व विशाल आदित्य सिंह को हर कोई जानता है क्योंकि ये टीवी जगत के मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल कपल हैं. इनकी लड़ाईयां पहले से भी प्रचलित है वहीं इस शो में तो ये अपने झगड़ो से ऐसा तहलका मचा रहे हैं जिसे देखकर हर कोई सन्न हो जाता है. वैसे आपने बीते एपिसोड में भी इन दोनों के बीच की लड़ाई तो देखी ही होगी, क्योंकि इस दौरान मधुरिमा ने गुस्से में आपा खोकर विशाल को चप्पल से मारा था.

माहिरा ने पारस को जड़ा थप्पड़

इस बार के सीजन में माहिरा व पारस के बीच भी कुछ कम टकराव नहीं देखने को मिल रहा है. इन दोनों के बीच का रिश्ता दर्शकों को कंफ्यूज कर रहा है. अक्सर ही इनके बीच दोस्ती व प्यार को लेकर कहा जा रहा है, जो चीजें खुलकर सामने नहीं आ रही हैं. कभी वो अपने प्यार का इकरार करते हैं तो कभी इंकार. पहले माहिरा से प्यार होने का दावा ठोंकने वाले पारस अब उन्हें सिर्फ दोस्त बताते हैं. अब इस दोस्ती और प्यार के बीच के कंफ्यूजन में इधर बीच शो में माहिरा गु्स्से में पारस को थप्पड़ लगाती हुई दिखीं.

रश्मि ने सिद्धार्थ पर फेंकी चाय

अब बात करते हैं इस शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जिनके बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. वहीं आपको बता दें कि सिद्धार्थ के रश्मि पर ‘ऐसी लड़की’ का कमेंट करने से रश्मि को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय तक फेंक दी थी. रश्मि के चाय फेंकने पर सिद्धार्थ ने भी पलटकर उन पर चाय फेंकी.

पढ़ें- अमित शाह के खोली कांग्रेस की पोल, राहुल, प्रियंका ने CAA पर लोगों को गुमराह किया

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button