बॉलीवुड

अजय देवगन ने कोहली की अनोखे ढंग में तारीफ, कहा- ‘वे तो टीम…’

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वॉरियर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी काजोल मुख्य भूमिका में रहेंगी। जी हां, लंबे समय के बाद ये जोड़ी पर्दे पर कमबैक करने जा रही है, जिसको लेकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म को देखने के लिए भी दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इन दिनों अजय देवगन और काजोल अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नज़र आ रहे हैं।

फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वॉरियर’ को लेकर मीडिया से रुबरु हो रहे अजय देवगन और काजोल ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंचे अजय देवगन और काजोल ने विराट कोहली के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली के बारे में बहुत बड़ी बात कह दी, जिसके बाद उनके फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली की तारीफ अजय देवगन बहुत ही अच्छे ढंग से कर गए, जो वायरल हो रहा है।

अजय देवगन ने की विराट कोहली की तारीफ

फिल्म प्रमोशन के मौके पर अजय देवगन ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें टीम को संभालने की पूरी क्षमता है। वे भारतीय क्रिकेट टीम के तानाजी है, क्योंकि उनके पास बहुत ही ज्यादा क्षमता है। उनमें आत्मविश्वास भरा हुआ। मतलब साफ है कि अजय देवगन पूरी तरह से विराट कोहली के फैन है, जिनके बारे में बात करते हुए वे थोड़े इमोशनल भी हो गए थे। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस हाउस भी पहुंचे अजय देवगन

हाल ही में अजय देवगन को बिग बॉस हाउस में भी देखा गया, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की, जिसके बाद उन्होंने काजोल के साथ फिल्म के बारे मे भी बात की। सलमान खान, अजय देवगन और काजोल की जोड़ी ने बिग बॉस में तड़का लगा दिया, जिससे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो गए। मतलब साफ है कि इन दोनों की फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट होने वाली है, जिसकी वजह से ये प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

लंबे समय के बाद करेंगे कमबैक

एक जमाना था जब अजय देवगन को काजोल के साथ फिल्म करते करते उनसे प्यार हो गया था। दोनों ने एक दूसरे के साथ ढेर सारी फिल्में की और फिर अब सालों बाद एक बार फिर से फिल्मों में एक साथ काम करेंगे। बता दें कि अजय देवगन की फिल्में तो पर्दे पर अक्सर रिलीज होती रहती हैं, लेकिन काजोल की साल या दो साल में ही एक फिल्म आती है, जिसकी वजह से उनके फैंस इस जोड़ी के कमबैक को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि इन दोनों का प्यार में फिल्म काम करने से ही परवान चढ़ा था। बताया जाता है कि अजय देवगन ने काजोल के लिए करिश्मा तक भी दिल तोड़ दिया था और उनसे शादी कर ली।

Back to top button