बॉलीवुड

Pics: तलाक के बाद भी नहीं टूटा ऋतिक-सुजैन का रिश्ता, एक्स वाइफ संग इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे कपल के रूप में जाने जाते हैं जिनकी लोग एक समय में मिसाल देते थे लेकिन अफसोस की अब वो अलग हो चुके हैं. जब इनके अलग होने की खबर मिली थी तब लोग हैरान हो गए थे. वैसे इंडस्ट्री के लिए तो ये कोई बड़ी बात तो नहीं है क्योंकि इंडस्ट्री में ऐसे रिश्तों की कहानी तो अक्सर देखने और सुनने को मिल जाती है. पर आज हम बात करने जा रहे हैं मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन व उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की जो कि आजकल एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं और ये अलग रह रहे हैं.

पर आपको सुनकर हैरानी होगी कि इन दोनों के बीच भले ही तलाक हो गया हो पर रिश्ता अभी भी खत्म नहीं हुआ है. ये हम ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात की गवाह पूरी दुनिया है. दरअसल, तलाक के बावजूद इस कपल के बीच में कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली. जी हां, ये दोनों पूरी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने निकले थे. इस दौरान किसी फैमिली मेंबर की ही तरह सुजैन ने इस वैकेशन की फोटोज शेयर की हैं.

एक्स वाइफ के साथ मनाया नया साल

आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि ऋतिक रोशन ने इस बार न्यू ईयर का ये स्पेशल त्योहार अपने पूरे परिवार व एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ सेलिब्रेट किया. हालांकि इनका ये सेलिब्रेशन फ्रांस में हुआ जहां पर इस कपल के साथ इनके दोनों बच्चे भी मौजूद थे. इस दौरान ये सभी काफी मस्ती करते नजर आए, वहीं सुजैन की माने तो उनके लिए ये पल इतना स्पेशल हो गया कि वो आज भी इस मस्ती को काफी मिस कर रही हैं. जिसके चलते हाल ही में उन्होंने इस वैकेशन की बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

मस्ती में डूबा ऋतिक का पूरा परिवार

हाल ही में सुजैन ने उन खुबसूरत पलों को याद करते हुए इन तस्वीरों को शेयर किया है जो कि देखने में बेहद दिलचस्प हैं.  इन तस्वीरों के साथ सुजैन ने एक कैप्शन भी लिखा है- ‘मॉर्डन फैमिली, 2 बेटे एक मां और एक पिता. कजिन्स और भाई-बहन. ग्रैंडपेरेंट्स, ग्रैंड अंकल-आंटी. और दो दोस्त…नए रिश्ते और खुशियों से भरा हुआ दिल’.

बात करें इन तस्वीरों की तो कोई भी देखकर ये नहीं कहेगा कि ये दोनों तलाक ले चुके हैं. फोटोज की बात करें तो इनमें से एक में सुजैन, ऋतिक और कुछ दोस्तों के साथ किसी बार में दिखाई दे रही हैं तो एक अन्य में वो एक्स-पति के साथ स्नो स्कीईंग करती नजर आ रही हैं. सुजैन, ऋतिक की बहन सुनैना रोशन के साथ भी मस्ती करती दिख रही हैं.

इस वैकेशन को ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी अपनी वाइफ के साथ इंजॉय करते दिख रहे हैं इन तस्वीरों और कैप्शन को देखकर लगता ही नहीं कि सुजैन कभी ऋतिक से अलग भी हुई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुजैन ने ऋतिक से साल 2014 के नवंबर माह में तलाक ले लिया था.

पढ़ें 6 उंगलियों वाले लोग होते हैं काफी अलग और उन में होती है यह खासियतें, ह्रितिक रोशन भी हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button