विशेष

दोस्त की शादी में कैटरीना कैफ ने लगाये जबरदस्त ठुमके, ऐसा तो कभी फिल्मों में भी नहीं किया डांस

कैटरीना कैफ को लोग बॉलीवुड में अच्छे से जानते हैं.  कैटरीना इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वहीं सबसे खास बात तो यह है कि इटली की होने के बावजूद यह भारत में रहकर हिंदी बोलना सिखीं और बॉलीवुड में अपने अदाकारी के बल पर लोगों के दिलों पर राज करने लगीं. आज कैटरीना को हर कोई जानने लगा है, कैटरीना ने इस मुकाम को पाने के लिए काफी कड़ी मेहनत भी की है. ऐसे तो ये हमेशा ही सलमान खान को लेकर या फिर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन आजकल ये अपने फिल्म नहीं बल्कि एक जबरदस्त डांस वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हां, क्योंकि हाल ही में कुछ ही दिनों पहले ये दोस्‍त की शादी में पहुंची थीं जहां पर मेकअप आर्टिस्‍ट डेनियल बाउर भी मौजूद थे.

कैटरीना ने इस गाने पर किया डांस


हालांकि, ये बात भी सच है कि कैटरीना ने इस शादी में शरीक होकर चार चांद लगा दिए, तभी तो इस फंक्शन में हर किसी की नजरें बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पर ही टिकी थीं. दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने हिट सॉन्‍ग ‘अफगान जलेबी’ पर डांस करके इस समारोह में चार चांद लगा दिए थे. फिर क्या! बला की खूबसूरत कैटरीना ने जब इस गाने पर डांस किया तो हर कोई उनकी कातिल अदाओं का कायल हो गया और यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो वायरल होने लगा, इस शादी समारोह में कैटरीना कैफ की डांस परफॉर्मेंस पर खूब तालियां बजीं.

खास दोस्त की शादी में हुई थीं शरीक

हालांकि, कैटरीना को आप सभी ने बड़े पर्दे पर कई आइटम सॉन्ग करते देखा होगा लेकिन ऐसे किसी शादी फंक्शन में तो पहली बार ही था. बताते चलें कि जिस शादी में कैटरीना शामिल होने आई थीं वो मेकअप आर्टिस्‍ट डेनियल बाउर की थी, जिन्होने अपनी पार्टनर टाइरोन ब्रेगेंजा के साथ हिंदू परंपरा के अनुसार गोवा में शादी की है. टायरॉन और डेनियल पिछले साल अगस्त में फ्रैंकफर्ट जर्मनी में शादी कर चुके हैं. गोआ में उन्होंने मेहंदी, हल्दी, बारात जैसी रस्मों के साथ सात फेरे लिए.

कैट ने दोनों को शादी की बधाई दी है. इसके अलावा इस शादी का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कैटरीना कैटरीना कैफ  स्टेज पर दोस्त के साथ मस्ती में डांस करती भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को आप जरा गौर से देखेंगे तो समझ आएगा कि कैटरीना ने सिलवर कलर का ऑउटफिट पहना है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

अक्षय के साथ ‘सूर्यवंशी’ में आएंगी नजर

अगर बात करें कैटरीना के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में ब्यस्त हैं. कैटरीना बॉलीवुड में बडें से बड़े सितारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं और अब आप जल्द ही उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी में देखेंगे. इन दोनों की ये फिल्म इस साल 27 मार्च को रिलीज होगी. वैसे अक्षय के साथ कैटरीना ने पहले भी कई फिल्में की हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, तो वहीं इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

पढ़ें- पति संग ग्लैमरस लुक में प्रियंका ने ढाया कहर, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

Back to top button