बॉलीवुड

पति संग ग्लैमरस लुक में प्रियंका ने ढाया कहर, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। ये जोड़ी न सिर्फ इंडिया में फेमस है, बल्कि विदेश मे भी इसे खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अपने फैंस को खुश करने के लिए दोनों अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में कहीं भी पीछे नहीं हटते हैं। फिर चाहे वह उनका बेडरुम हो या फिर सार्वजनिक प्लेस हो…हर जगह उन्हें रोमांटिक होते हुए देखा जा चुका है। मतलब साफ है कि रोमांस का दोनों कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं, अपने फैंस के लिए वे लगातार कोई न कोई तस्वीर शेयर ही करते रहते हैं, जिसकी वजह से वे चर्चा में बने रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उनका लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों के बीच जमकर बॉडिंग दिख रही है।

पति संग ग्लैमरस लुक में दिखीं प्रियंक चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने विदेशी लुक में कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा का ब्लैक ड्रेस वाला फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वे काफ खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस खूबसूरती को देखते ही फैंस दीवाने हो गए। बता दें कि इस तस्वीर में उनके साथ उनके पति निक जोनस भी नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि एक बार फिर से दोनों ने कपल गोल्स दिए हैं, जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

न्यू ईयर पर पिंक गाउन में दिखीं थी प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यू ईयर पर पिंक कलर की गाउन पहनी थी, जिसकी कीमत करीब 63 हजार रुपये बताई जा रही है। इस दौरान उनके साथ उनके पति निक जोनस भी नज़र आए थे। बता दें कि शादी के बाद दोनों अक्सर ही साथ रहते हैं और एक दूसरे के साथ खूब फोटोशूट करवाते हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होती रहती है। मतलब साफ है कि इन तस्वीरों को लेकर उनके फैसं बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं।

पति के साथ रोमांटिक हुई प्रियंका चोपड़ा

न्यू ईयर का वेलकम करन के लिए प्रियंका चोपड़ा अपने पति के संग रोमांटिक होती हुई नज़र आई थी। 31 दिसंबर की रात को दोनों ने लाइव शो मे किस किया था और फिर न्यू ईयर का स्वागत किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था। मतलब साफ है कि दोनों के बीच प्यार की कोई कमी नहीं है और दोनों कई लोगों के लिए मिसाल बन चुके हैं, जिन्हें देखते ही लोग खुश हो जाते हैं।

Back to top button