बॉलीवुड

सलमान खान ने कंगना रनौत से लिया पंगा, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की बकबक क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत के ढेर सारे किस्से मौजूद हैं। वे अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती ही रहती हैं। इसके अलावा वे हर बड़े नेता या अभिनेता और एक्ट्रेस से पंगे लेने के लिए भी मशहूर हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें बकबक क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं, लेकिन इस बार उनसे किसी ने पंगा ले लिया है और वो कोई और नहीं, बल्कि दबंग खान है, जिनके नाम से ही लोग कांपते हैं। जी हां, सलमान खान और कंगना रनौत के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और कंगना रनौत एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में कंगना रनौत बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन इसी दौरान वे सलमान खान से कुछ कहती है, जिस पर दबंग खान को गुस्सा आ जाता है और उन्होंने उनसे पंगा ले लिया। बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी वजह से वे लगातार किसी न किसी शो में जा रही है और वहां अपने फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

कंगना रनौत पर चिल्लाए सलमान खान

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान कंगना रनौत पर चिल्लाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो बिग ब़ॉस का है, जहां पर कंगना रनौत अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए गई हैं। इसी दौरान उन्होंने सलमान खान से कहा कि वे उनकी फिल्म पंगा का कोई डॉयलाग बोले, लेकिन इस पर दबंग खान जोर जोर से चिल्लाने लगे, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म का एक पार्ट है।

बिग बॉस में प्रमोशन करने पहुंच कंगना रनौत

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कंगना रनौत बहुत ही ज्यादा उत्साहित है, जिसकी वजह से वे कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी कडी में वे प्रमोशन के लिए बिग बॉस हाउस में जा पहुंची, जहां वे प्रतिभागियों के साथ जमकर मस्ती कर रही है। बता दें कि इस दौरान वे अपनी फिल्म पंगा के बारे में भी लोगों को खूब बता रही हैं और फिल्म देखने के लिए आमंत्रित भी कर रही हैं।

24 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा आने वाली 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इस कड़ी में वे खूब प्रमोशन भी करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत अपनी फिल्म में पूरी जान लगाकर एक्टिंग करती हैं, ऐसे में उनकी एक्टिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। याद दिला दें कि कंगना रनौत साल में दो या तीन फिल्में कर ही लेती हैं, जिसको लेकर वे सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना रनौत को असली पहचान तनु वेड्स मनु से मिली, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Back to top button