बॉलीवुड

शहनाज़ ने मारा सिद्धार्थ शुक्ल को थप्पड़, बोली ‘तूने मुझे बदनाम कर दिया हैं’ देखे Video

बिग बॉस हाउस में कई लोगो की जोड़ियाँ बन चुकी हैं. जैसे पारस छाबड़ा और माहिर शर्मा एवं मधुरिमा और विशाल. लेकिन इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी घर में सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही हैं. आप ने भी शो में देखा होगा इ सिद्धार्थ और शहनाज़ हमेशा एक दुसरे के साथ रहते हैं और मस्ती करते रहते हैं. इस जोड़ी में कई बार शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दुसरे से रूठ भी जाते हैं. ऐसे में शहनाज़ तो कई बार सिद्धार्थ को मानाने की कोशिश करती नज़र आती हैं लेकिन सिद्धार्थ शहनाज़ को नहीं मनाते हैं. इस बात से शहनाज़ कई बार दुखी भी हुई हैं. हालाँकि अब शहनाज़ को सिद्धार्थ पर इतना ज्यादा गुस्सा आने लगा हैं कि उसने सिद्धार्थ के गाल पर जोरदार चांटा तक मार दिया.

दरअसल आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शहनाज़ गिल के साथ मजाक मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालाँकि उनका ये मजाक शहनाज़ को बहुत चुभ जाता हैं. मसलन वे शहनाज़ के सामने माहिर की तारीफ़ करने लगते हैं. बोलते हैं “तू शो में बहुत अच्छी कंटेस्टेंट हैं. तेरे ऊपर पता नहीं लोग क्यों भड़कते हैं. लोगो को जलन क्यों होती हैं. जलन बहुत खराब चीज हैं. अगर लग गई ना तो लत लग जाती हैं.” सिद्धार्थ के मुंह से ये सारी बातें सुन शहनाज़ काफी दुखी हो जाती हैं. इसके बाद शहनाज़ बेडरूम में गुस्से में घर वालो की फोटोफ्रेम पटक के तोड़ देती हैं. फिर सिद्धार्थ बोलते हैं कि सिर्फ फ्रेम टूटी हैं फोटो को सही सलामत हैं. इस चीज पर शहनाज़ काफी भड़क जाती हैं और गुस्से में सिद्धार्थ को थप्पड़ मार देती हैं.

सिद्धार्थ को चांटा मारने के बाद शहनाज़ कहती हैं “तू मुझे पोक कर रहा हैं. क्यों पोक कर रहा हैं. तूने मुझे बदनाम कर दिया हैं.” यहाँ शहनाज़ का इशारा उसे बार बार जलिश कहने पर था. शहनाज़ पहले भी ये बात कर चुकी हैं कि जब पारस या माहिर उसे कहते हैं कि वो माहिर से जलन करती हैं तो उसे ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती हैं. ऐसे में सिद्धार्थ मस्ती मजाक में जब यही बात रिपीट करते हैं तो शहनाज़ बहुत गुस्सा हो जाती हैं. मजाक मस्ती भी एक हद तक ठीक हैं लेकिन यहाँ सिद्धार्थ हदें पार कर देते हैं.

उधर शहनाज़ और सिद्धार्थ की लड़ाई का फायदा उठाते हुए बाकी घर वाले उसे चुप कराने आते हैं. इस तरह हर कोई इस लड़ाई में अपनी रोटियां सेंक रहा हैं. अब आने वाले समय में देखना ये होगा कि क्या सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती बरकरार रहती हैं या उनके बीच की दूरियां बढ़ सकती हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं इस पुरे मामले में गलती किसकी हैं? शहनाज़ गिल की या फिर सिद्धार्थ शुक्ला की? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दे.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीकेंड के वार पर भी शहनाज़ काफी दुखी नजर आ रही थी. तब सलमान ने मस्ती मजाक में बोला था कि सिद्धार्थ माहिरा को मनाने बाथरूम तक चले जाते हैं लेकिन जब तुम रूठती हो तो वे पास नहीं आते हैं.

Back to top button