बॉलीवुड

Video: समुद्र में जाते ही जलपरी बनी सारा अली खान, अनोखे स्विमिंग अंदाज़ से किया फैंस को हैरान

बॉलीवुड के यंग और न्यू जनरेशन के एक्टर्स में सारा अली खान का नाम सबसे ऊपर आता हैं. सारा ने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ दो ही फिल्म की हैं लें फिर भी इतने कम समय में वे बेहद पॉपुलर हो गई हैं. केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सारा अली खान फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. सारा की सुंदरता और बातचीत करने का तरीका फैंस को लुभा जाता हैं. एक और चीज जो सारा को बाकी एक्ट्रेस से लाग बनाती हैं वो ये कि सारा जमीन से जुड़ी अभिनेत्री हैं. उनमे थोड़ा सा भी घमंड नहीं हैं.

सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों ‘सिंबा’ फिल्म करने वाली ये अभिनेत्री मालदीव में अपनी फैमिली संग वेकेशन मना रही हैं. अभी हाल ही में सारा की अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ पानी में बिकनी पहने जेटस्की करते हुए फोटो वायरल हुई थी. इस वेकेशन पर सारा का भाई इब्राहिम भी साथ में हैं. सारा अपने भाई के साथ भी तस्वीरें साझा कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Hello weekend ?? ?☀️????? @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अब सारा ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में सारा ने सफ़ेद रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं. साथ ही सारा समुद्र में स्विमिंग करते हुए नज़र आ रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि पानी पर स्थिर अवस्था में तैर रही हैं. ऐसा लग रहा हैं मानो वो पानी के बिस्तर पर आराम फरमा रही हो. ये नजारा देखने में बेहद खुबसूरत लगता हैं. इस खुबसुरत विडियो को शेयर करते हुए सारा लिखती हैं “यदि दुनियां में स्वर्ग का कोई रंग हैं तो वो यही हैं.

सारा का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. लोग इस विडियो को देख सारा को सुंदर जलपरी कहकर संबोधित कर रहे हैं. इस विडियो के अलावा सारा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वे पानी के अंदर अपने भाई इब्राहीम संग गोताखोरी करती दिखाई दे रही हैं. सारा की फोटोज और वीडियोज देख तो यही लग रहा हैं कि वे अपनी फैमिली संग न्यू इयर का वेकेशन बहुत अच्छे से मना रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करी जाए तो सारा अली खान बहुत जल्द ‘लव आजकल’ के सिक्वल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. गौरतलब हैं कि सारा कॉफ़ी विथ करण शो में इस बात का खुलासा भी कर चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं और वे उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं. ‘आज कल’ फिल्म के अलावा सारा वरुण धवन के साथ एक और फिल्म कर रही हैं. ये फिल्म भी एक सिक्वल हैं. दरअसल मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन अपनी ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बना रहे हैं. इसका फर्स्ट लुक भी वायरल हो चूका हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. ऐसे में ये देखना बहुत दिलचस्प होगा किसारा कॉमेडी फिल्म कैसे करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

If paradise had a colour ???????‍♀️#blueheaven @luxnorthmale @ncstravels @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वैसे आप लोगो को सारा का ये समुद्र में तैरता हुआ विडियो कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले.

Back to top button