बॉलीवुड

आदित्य को लेकर सूरज पंचोली ने कही इतनी बड़ा बात, कहा- पिता ने हमेशा मेरे लिए मुश्किल खड़ी की और..

बॉलीवुड की दुनिया भले ही रंगीली दिखती हो लेकिन कई राज ऐसे होते हैं जिनके बारे में हमको पता तक नहीं होता है। खासकर वो राज किसी मशहूर हीरो से जुड़ा हुआ हो तो मामला और भी दिलचस्प हो जाता है। एक ऐसे ही राज का खुलासा हुआ है जिसको बॉलीवुड के हीरो सूरज पंचोली ने खोला है। सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने ये राज पिता आदित्य पंचोली से अपने रिश्ते को लेकर खोला है। इस राज को जानकर आप भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे।

हीरो फिल्म से रखा था बॉलीवुड की दुनिया में कदम

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने हीरो फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि उनकी फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन उनका नाम पिता आदित्य पंचोली की वजह से लोग जानते ही हैं। इसके साथ ही वो जिया खान की आत्महत्या केस में भी फंस चुके हैं और सूरज को जेल तक जाना पड़ा था। उन्होंने पहली बार अपनी निजी जिन्दगी को लेकर बड़ा राज खोला। ये राज उनके पिता आदित्य पंचोली से जुड़ा हुआ है।

जानें पिता और अपने रिश्ते के बारे में क्या बोले सूरज

सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में अपने पिता आदित्य से जुड़ा बड़ा राज खोला। सूरज ने कहा कि उनके पिता आदित्य पंचोली अक्सर गलतियां करते हैं। सूरज ने अपने पिता को गुस्सैल और समस्याएं खड़ी करने वाला करार दे दिया। वो बोले कि उनकी वजह से मुझे भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उनके स्वभाव को लोग मुझसे भी जोड़ देते हैं। इतना ही नहीं सूरज ने तो यहां तक कह दिया कि उनके पिता से बस उनको सरनेम मिला है, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। सूरज बोले कि वो अपनी मां की तरह हैं।

जिया खान केस पर भी बोले सूरज

सूरज पंचोली और जिया खान एक समय रिलेशनशिप में रहा करते थे। हालांकि अचानक जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी जिसका आरोप सूरज पर लगा था। उन्होंने इस केस पर भी बात की। सूरज बोले कि इस केस को लेकर मेरे खिलाफ कई तरह की बातें कहीं गईं लेकिन वो सब झूठी थीं। इस केस में मेरे खिलाफ कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ। सूरज बोले कि मैंने जब कुछ गलत किया ही नहीं तो मेरे खिलाफ कोई क्या साबित कर सकता है। ब़ॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि मैं फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखता हूं, इसी वजह से इतना बवाल हुआ वरना इतना विवाद नहीं होता। सूरज बोले कि इस केस में मुझे बस बलि का बकरा बनाया गया क्योंकि किसी पर तो आरोप लगाना ही था।

पढ़ें सोनिया के नाम की आदित्य ठाकरे ने ली शपथ, कसम राम की खाते है से लेकर कसम सोनिया की तक का सफर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।  

Back to top button