बॉलीवुड

कार्तिक ने जाहिर की दीपिका के साथ फिल्म करने की इच्छा, जवाब में एक्ट्रेस ने मारा ये डायलॉग

बॉलीवुड की फिल्मों की कहानी की तरह बॉलीवुड खुद भी कई बार एक ऐसी पहेली बन जाता है, जिसे समझना हर किसी के बस की बात नहीं होती। यहां कब कौन किसकी तारीफ कर दे, कब कौन किसका दोस्त बन जाए और कब कौन किसका दुश्मन, कुछ भी कहा नहीं जा सकता। फिलहाल तो कार्तिक आर्यन जिन्होंने पिछले कुछ समय में सारा अली खान के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं और जिनकी बीते दिनों ‘पति पत्नी और वो’ में उनकी भूमिका को लेकर खूब तारीफ भी हुई है, उन्होंने इस बार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने की इच्छा जता दी है। वैसे, दीपिका पादुकोण की ओर से भी कार्तिक आर्यन को अच्छा-खासा जवाब मिला है।

पुरानी तस्वीर बनी जरिया

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन का साथ में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया था। इसमें दीपिका कार्तिक आर्यन से उन्हें अपना हुकअप स्टेप धीमे-धीमे सिखाने का अनुरोध कर रही थीं। कार्तिक आर्यन ने उनकी यह ख्वाहिश हवाई अड्डे पर पूरी कर दी। इससे पहले कि इस कहानी का अंत यहीं हो जाता, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और दीपिका को लेकर पोस्ट शेयर करके इस कहानी को और आगे बढ़ा दिया है।

अपनी इस पोस्ट के जरिए कार्तिक आर्यन एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण की एक पुरानी तस्वीर निकाल ली है और इंस्टाग्राम पर इसे पोस्ट कर दिया है। साथ में अपनी भी एक पुरानी तस्वीर उन्होंने दीपिका के साथ पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा है, “है किसी डायरेक्टर में दम”?

डायलॉग वाला चैट

बता दें, दीपिका की जिस तस्वीर का इस्तेमाल कार्तिक आर्यन ने अपनी इस पोस्ट में किया है, वह उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के दीपिका के एक सीन की है। इस पोस्ट पर दीपिका ने कमेंट भी किया है। उन्होंने कार्तिक आर्यन से पूछ लिया कि आखिर यह तस्वीर ही क्यों लगाई? इस पर कार्तिक आर्यन ने भी जवाब बड़ा ही शानदार दिया है। कार्तिक आर्यन ने लिखा है, क्योंकि तब से कायनात इस कोशिश में लगी है। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत का यह सिलसिला और लंबा चल पड़ा है। दीपिका पादुकोण ने भी कार्तिक को जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया है। उन्होंने अपनी बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम के एक डायलॉग के जरिए ही कार्तिक आर्यन को जवाब दिया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दीपिका ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है, “अगर आप किसी चीज को सच्चे दिल से चाहो…”.

फैन्स के मजे

बातचीत तो बॉलीवुड के दो सितारों के बीच इंस्टाग्राम पर हो रही है, लेकिन इसका लुत्फ तो उनके फैन्स उठा रहे हैं। वे भी इन दोनों के चैट पर अपना रिएक्शन देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात की जाए तो इस वक्त वे ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। यह उनकी ही प्रोडक्शन की फिल्म होगी।

इसके बाद उनकी अगली फिल्म ’83’ भी रिलीज होगी, जिसमें वे कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में उनके पति रणवीर सिंह दिखने वाले हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फ़िल्म ‘आज कल’ में नजर आने वाले हैं। यही नहीं, कियारा आडवाणी के साथ वे इस वक्त ‘भूलभुलैया 2’ में भी काम कर रहे हैं।

पढ़ें फिर बढ़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नजदीकियां, तस्वीरें देख अनन्या को हो सकती है जलन

Back to top button