बॉलीवुड

अपने बुरे बर्ताव और कपड़ों के लिए बदनाम है ये एक्ट्रेस, सेट पर मारा था अपने ही हीरो को थप्पड़

निया शर्मा का नाम आज टीवी इंडस्ट्री की कुछ उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए-नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. निया अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि निया को एशिया की सबसे सेक्सी स्टार का भी खिताब मिल चुका है.

लेकिन कई बार ऐसा होता है जब सितारों को पॉपुलरिटी मिलती है और लोग उन्हें घर-घर में पहचानने लगते हैं तो उनके तेवर ही बदल जाते हैं. वह ये भूल जाते हैं कि इन्हीं लोगों की वजह से उन्हें सफलता मिली है. अगर ये दर्शक उन्हें देखना पसंद नहीं करते तो उनका दूर-दूर तक कोई नामोनिशान नहीं होता. ऐसा ही कुछ है अभिनेत्री निया शर्मा के साथ. भले ही वह टीवी की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और उन्होंने सफलता की बुलंदियों को छू लिया है लेकिन उनका बुरा व्यवहार किसी से छुप नहीं पाया है.

को-एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़

बता दें, निया अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कई बार तो वह सेट पर हंगामा खड़ा करने और सेट पर मौजूद लोगों के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए भी चर्चा में आ चुकी हैं. ख़बरों की मानें तो जब निया जीटीवी के सीरियल जमाई राजा में काम कर रही थीं तो उन्होंने सीरियल के हीरो रवि दुबे से झगड़ा कर लिया था और तो और उन्हें सबके सामने जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया था. हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं करते. लेकिन उस दौरान ये खबर जोरों-शोरों से उड़ी थी.

ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क

बता दें, निया वैसे तो काफी खूबसूरत हैं और आये दिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती हैं लेकिन कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है. कभी बोल्ड लिपस्टिक तो कभी बोल्ड कपड़ों को लेकर वह सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, ट्रोलिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और इस बात का खुलासा वह खुद एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं. उन्होंने खुद कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं. ट्रोल करने वाले लोग उनके बिजली का बिल नहीं भरते या फिर उनके घर का किराया नहीं देते.

हाल ही में निया ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में निया ने एक पिंक कलर का गाउन पहना था साथ ही पिंक कलर का आई मेकअप किया था. निया की ये तस्वीरें फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. साथ ही उन्होंने पर्पल रंग के ड्रेस में भी एक फोटोशूट करवाया था और इस ड्रेस में भी वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं.

पढ़ें पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं ये इंडियन टीवी स्टार्स, कई बड़ी हस्तियां हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button