बॉलीवुड

रणवीर सिंह के बचपन की फोटो शेयर कर रंगोली ने खोली पोल, कहा- ये कोई बाहरी व्यक्ति नहीं बल्कि..

कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह अक्सर बॉलीवुड सितारों की ट्रोलिंग करती हैं. कभी वह उनके काम को लेकर तीखी टिप्पणी करती हैं तो कभी नेपोटिज्म पर निशाना साधती हैं. हालांकि, अब कई बॉलीवुड स्टार्स रंगोली की इस आदत से वाकिफ भी हो गए हैं और वह उनके द्वारा कही गयी बातों को ज्यदा तवज्जो नहीं देते. हाल ही में रंगोली ने तापसी पन्नू पर निशाना साधा था जब तापसी की फिल्म ‘सांड की आंख’ सिनेमाघरों में लगने वाली थी. इसके बाद सोनों की सोशल मीडिया पर खूब कहा सुनी भी हुई थी.

इसके अलावा हाल ही में जब रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ ऑस्कर के रेस से बाहर हुई तब भी रंगोली ने फिल्म चयन को लेकर खूब मजाक बनाया था. उस समय तो रंगोली फिल्म गली बॉय के पीछे पड़ी थीं लेकिन अब वह फिल्म के हीरो रणवीर सिंह के पीछे पड़ गयी हैं. दरअसल, हाल ही में रंगोली ने रणवीर को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

रंगोली ने शेयर की रणवीर के बचपन की फोटो

बता दें, हाल ही में रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें सोनम कपूर, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह थे. बता दें, ये उनके बचपन की तस्वीर थी. इस तस्वीर में तीनों जन्मदिन की पार्टी में दिख रहे हैं. इस तस्वीर में एक्टर अनिल कपूर भी थे. तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने रणवीर पर निशाना साधा और ट्वीट करते हुए लिखा कि, “जिन लोगों के अमीर माता-पिता के पास कनेक्शन और अवसरों तक पहुंच होती है, वे बाहरी लोगों में नहीं आते. छोटे गांवों से आने वाले लोग जो अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं और जो छोटे स्कूलों में पढ़ते हैं, जिनके पास फैंसी कपड़े पहनने के लिए पैसे नहीं हैं, वो इंडस्ट्री में बाहरी हैं”.

इस ट्वीट के जरिये रंगोली बताना चाहती थीं कि रणवीर बाहरी नहीं हैं. उनके माता-पिता की जान पहचान पहले से इंडस्ट्री में थी. दरअसल, रणवीर खुद को इंडस्ट्री का बाहरी व्यक्ति बोलते हैं उसी को गलत साबित करने के लिए रंगोली ने रणवीर के बचपन की ये तस्वीर शेयर की है जिसमें रणवीर, सोनम और रणबीर नजर आ रहे हैं. रंगोली ने कहा कि रणवीर आउटसाइडर का कार्ड खेलते हैं लेकिन सच्चाई कुछ और है.

सोनम के कजिन हैं रणवीर

बता दें, रंगोली ने आगे लिखा, “भले ही उनके पास बहुत बड़ी प्रतिभा और क्षमता है, इन तीन कारणों की वजह से उन्हें वो सम्मान और प्राथमिकता- अवसर नहीं मिलते जिनके वो हकदार हैं. हमें इन जैसे प्रतिभाशाली लोगों को सशक्त बनाने की आवश्यकता है”. बता दें, रंगोली के ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट आये जिन्होंने इस बात का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि रणवीर बॉलीवुड में कोई बाहरी व्यक्ति नहीं हैं और वह वास्तव में सोनम कपूर के चचेरे भाई हैं. दरअसल, सोनम की नानी और रणवीर के नाना भाई-बहन हैं. इस रिश्ते के नाते दोनों एक-दूसरे के कजिन हुए.

पढ़ें- पति रणवीर सिंह और परिवार को छोड़ इनके साथ मनाएंगी दीपिका अपना 34वां जन्मदिन, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button