बॉलीवुड

पति रणवीर सिंह और परिवार को छोड़ इनके साथ मनाएंगी दीपिका अपना 34वां जन्मदिन, खुद किया खुलासा

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर लग जायेगी. 10 जनवरी को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है. दीपिका की फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि अच्छी कहानी और मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अच्छी-खासी कमाई करेगी. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है जिसे दीपिका बेहद खूबसूरती से पर्दे पर उतारेंगी. दीपिका आजकल अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म प्रमोट कर रही हैं.

दीपिका के बाद रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 में नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म में भी दीपिका होंगी लेकिन फिल्म में उनका केवल कैमियो रोल होगा. शादी के बाद जहां रणवीर गली बॉय में नजर आ चुके हैं वहीं दीपिका की शादी के बाद ये पहली फिल्म है. दीपिका-रणवीर आये दिन एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. वह एक-दूसरे को प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल हैं साथ ही दीपवीर ने लोगों के लिए भी कपल गोल सेट किया है.

इन लोगों के साथ मनाएंगी 34वां जन्मदिन

5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन है. इस दिन दीपिका अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के चलते वह वक्त नहीं निकाल पा रहीं और ऐसे में उन्होंने एक ख़ास प्लान बनाया है. मिली जानकारी के अनुसार इस बार दीपिका अपना जन्मदिन अपने घर-परिवार या पति रणवीर सिंह के साथ नहीं बल्कि लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ मनाएंगी. वह अपना पूरा दिन इन लोगों के साथ ही बिताएंगी और आस-पास के शहरों से आयीं एसिड अटैक विक्टिम भी दीपिका की खुशियों में शरीक होंगी. दीपिका दिल्ली में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगी.

फिल्म प्रमोशन में हैं बिजी

बता दें, कुछ दिनों पहले जब दीपिका से उनके बर्थडे प्लान के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था, “बर्थडे के बारे में मैंने सोचा ही नहीं है. क्योंकि फिल्म के प्रमोशन को लेकर इतनी बिजी हूं कि फिलहाल मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज़ पर फोकस्ड है. मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है”. बता दें, दीपिका का जन्मदिन 5 को है और उनकी फिल्म 10 को रिलीज़ हो रही है, ऐसे में यदि उनकी फिल्म ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर चल पड़ती है तो दीपिका के लिए जन्मदिन का इससे बड़ा तोहफा और कुछ नहीं होगा.

रणवीर को लेकर किये चौंकाने वाले खुलासे

जब काफी समय बाद दीपिका पादुकोण से मिलते हैं रणवीर सिंह तो करते हैं ये काम

हाल ही दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने बताया कि उनका व्यवहार रणवीर के साथ कैसे एक आम पत्नी की तरह होता है. शो में कपिल ने दीपिका से पूछा कि क्या वह भी आम गृहिणी की तरह कभी-कभी घर का काम करती हैं.

इस पर दीपिका ने कहा, “हां, मैं घर के लिए दूध खरीदती हूं और रोज़ की, हफ्ते की और महीने की किराने की लिस्ट बनाती हूं”. इसके बाद कपिल ने पूछा कि क्या वो चुपके से कभी अपने पति के पर्स से पैसे निकालती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, “हां, किसी भी नार्मल पत्नी की तरह मैं भी कभी-कभी उनके पर्स से पैसे निकाल लेती हूं”.

पढ़ें- शाहीन से लेकर कटरीना तक ये हैं सलमान की 10 गर्लफ्रेंड्स, मगर इन्हें ज्यादा प्यार इनसे रहा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button