बॉलीवुड

हार्दिक की सगाई पर आया एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, कहा- आप दोनों की सगाई..

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को प्रपोज करते नजर आए। हार्दिक ने घुटने के बल बैठकर नताशा को रिंग पहनाई थी। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान’। इसी के साथ पांड्या ने अपनी सगाई की तारीख को भी 01-01-2020 उस पोस्ट में लिखा।

उर्वशी रौतेला ने किया विश

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक की इस पोस्ट के बाद लोगों ने उनको बधाई देना शुरू कर दिया। बता दें कि हार्दिक की सगाई की तस्वीर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी उर्वशी ने भी बधाई संदेश दिया। उर्वशी ने हार्दिक और नताशा की तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सगाई के मौके पर मेरी तरफ से आपको बहुत-बहुत बधाई…। मैं उम्मीद करती हूं कि आपके रिश्ते में हमेशा प्यार और खुशियां बनी रहे। आपकी सगाई के मौके पर मैं दुआ करती हूं कि आपकी जिंदगी खुशनुमा रहे।’

बता दें कि हार्दिक और उर्वशी रौतेला का नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा था। हालांकि, कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर कबूल नहीं किया, लेकिन ये भी सच है कि दोनों ने कभी इस बात से इंकार भी नहीं किया। उर्वशी और हार्दिक पांड्या को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। इतना ही नहीं उर्वशी की एक फिल्म की रिलीज पर हार्दिक पांड्या ने उन्हें एक डॉगी भी गिफ्ट किया था। उर्वशी ने डॉगी के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इन लोगों को डेट कर चुके हैं हार्दिक

बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में एली अवराम, बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणीती चोपड़ा, कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा, सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस इशा गुप्ता जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

इस गाने से मिली पहचान

वहीं बात करें नताशा की तो वो भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, फिल्मों से उन्हें कोई खासा पहचान नहीं मिली। नताशा अब तक कुल 13 फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा नताशा बिग बॉस सीजन 8 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। बता दें कि नताशा को इस इंड्स्ट्री में पहचान मिली थी बॉलीवुड सिंगर बादशाह के सांग डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से। इस गाने के बाद ही नताशा को लोग पहचानने लगे थे।

बता दें कि हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को भी डेट कर चुकी हैं। अली फेमस टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला के भाई का किरदार निभा चुके हैं। अली और नताशा काफी समय तक साथ थे, लेकिन साल 2015 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद दोनों नच बलिए सीजन 9 में एक साथ नजर आए थे। दरअसल, नच बलिए सीजन 9 की थीम थी एक्स कपल और कपल, जिसमें नताशा और अली ने बतौर एक्स कपल पार्टिसिपेट किया था।

पढ़ें बेहद रोमांटिक है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक की लव स्टोरी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Back to top button