बॉलीवुड

बेहद रोमांटिक है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक की लव स्टोरी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज हार्दिक पांड्या का रिलेशनशिप स्टेट्स अब बदल चुका है। जी हां, न्यू ईयर पर हार्दिक पांड्या ने पूरी दुनिया को सरप्राइज देते हुए अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविक से सगाई कर ली। सगाई के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक ने तस्वीरें शेयर करते हुए पूरी दुनिया को गुड न्यूज़ दी, जिसके बाद से ही हर कोई उन्हें बधाई देता हुआ नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, उनके फैंस उनकी लव स्टोरी में काफ ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जिसकी वजह से हम आपके लिए उनकी लव स्टोरी लेकर आए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैदान से काफी वक्त से दूर हैं, जिसकी वजह से उनकी वापसी को लेकर भी उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या बहुत ही जल्द टीम में वापसी करेंगे। खैर, यहां हम बात उनकी प्रोफेशनल लाइफ की नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ की कर रहे हैं। दरअसल, हम यहां हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक की लव स्टोरी की बात करें है कि आखिर दोनों का प्यार कैसे चढ़ा परवान और कैसे बढ़ी दोनों की नजदीकियां।

नाइट क्लब से शुरु हुई हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक की मुलाकात मुंबई में एक नाइट-क्लब में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच में दोस्ती हो गई। नाइट-क्लब में मुलाकात के बाद दोनों एक ने एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया, ऐसे में ये मुलाकातें कब प्यार में तब्दील हो गई, शायद दोनों को ही इस बारे में नहीं पता। बता दें कि धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर डेटिंग के दोनों की फोटोज भी सामने आने लगी थीं, लेकिन तब दोनों अपने रिश्ते पर कुछ भी कहने से बचते रहें।

ऐसे बढ़ी नजदीकियां और फिर हो गया प्यार


खबरों की माने तो दोनों ने एक साथ दिवाली भी सेलिब्रेट किया और फिर एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगे। वक्त बिताते बितातें दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर क्या प्यार को परवान चढ़ते देर ही कहां लगती है और उसके बाद पूरे जमाने में दोनों के प्यार की बातें होने लगी। बता दें कि दोनों एक दूसरे को कम समय से जानते हैं, लेकिन दोनों के बीच काफी ज्यादा तालमेल देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

हार्दिक पांड्या की पार्टी में दिखती हैं नताशा


क्रिकेट पार्टीज़ में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक को एक साथ देखा जाता है, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी और फिर अब न्यू ईयर पर दोनों ने सगाई कर ली, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बधाई देनी शुरु कर दी। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने बेहद रोमांटिक तरीके से नताशा स्टानोविक को प्रपोज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Back to top button