बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दीपिका का ऑल ब्लैक लुक, लेदर ऑउटफिट में दिखीं ग्लैमरस

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर लग जायेगी. 10 जनवरी को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है. दीपिका की फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि अच्छी कहानी और मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अच्छी-खासी कमाई करेगी. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है जिसे दीपिका बेहद खूबसूरती से पर्दे पर उतारेंगी. दीपिका आजकल अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म प्रमोट कर रही हैं.

फिल्म के प्रमोशन से आये दिन दीपिका के अलग-अलग लुक वायरल हो रहे हैं. कभी वह इंडियन ऑउटफिट में नजर आती हैं तो कभी वेस्टर्न. बता दें, दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. दुनियाभर की लाखों-करोड़ों लड़कियां दीपिका को फॉलो करती हैं. हालांकि, शादी के बाद उनके फैशन सेंस में भी काफी बदलाव देखने को मिले. कभी दीपिका बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं तो कभी वह इतने अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं कि लोग कहते हैं कि उन पर रणवीर सिंह के साथ रहने का असर हो गया है.

वायरल हुई दीपिका की स्टाइलिश तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

❤️ @deepikapadukone today for #chhappakpromotions wearing pants @proenzaschouler top @we11done earrings @minerali_store heels @louboutinworld ? @nehachandrakant makeup @anilc68 hair @hairbyseema assisted by @anjalichauhan16

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


हाल ही में दीपिका का सोशल मीडिया पर एक ऐसा लुक वायरल हुआ था जिसमें वह सफ़ेद शर्ट के ऊपर कोरसेट पहने हुए दिखी थीं. इस लुक के के लिए वह काफी ट्रोल भी हुई थीं. लेकिन अब जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसे देख फैंस दीपिका पर से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे. हाल ही में दीपिका ने काले रंग के लेदर टर्टलनेक के साथ काली लेदर पैन्ट्स को स्टाइल किया था, जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिख रही थीं. दीपिका का यह बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया और वह इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

लेदर लुक में दिखीं स्टनिंग

वैसे अधिकतर लोग लेदर जैकेट या फिर लेदर पैंट में दिखते हैं लेकिन लेदर के साथ लेदर को कैसे पेयर कर सकते हैं ये दीपिका ने बखूबी बताया है. दीपिका ने ब्लैक कलर का लेदर टॉप और ब्लैक कलर की लेदर पैंट पहनी है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. इतना ही नहीं दीपिका का बेल्ट भी लेदर का है और लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक हील्स डाली है. इस बोल्ड ऑउटफिट में दीपिका काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की ये तस्वीरें छाई हुई हैं. वहीं कुछ दिनों पहले अपने ही एक लुक के लिये उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

इस अजीबोगरीब ड्रेस के लिए हुईं ट्रोल

हाल ही में दीपिका एक अजीब ड्रेस के साथ नजर आयी थीं. दीपिका की ये ड्रेस इतनी अजीब थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर दीपिका की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वह बेहद अजीब सी जींस और हील्स में नजर आई थीं. दीपिका की हील्स पर रिबन लगे थे. लेकिन इससे भी ज्यादा अजीब उनकी सफ़ेद शर्ट थी जिस पर उन्होंने काले रंग का कोरसेट पहना था. दीपिका का यह लुक फैंस को बिलकुल नहीं पसंद आया था. लोगों ने ये तक कह दिया था कि उन पर रणवीर सिंह के साथ रहने का असर हो गया है.

पढ़ें Video: स्टेज पर ही प्रियंका-निक ने किया लिप लॉक, 2020 का स्वागत करते रोमांटिक हुआ कपल

Back to top button