बॉलीवुड

रश्मि देसाई पर भयंकर भड़के सलमान खान, दिया Bigg Boss से बाहर जाने का आदेश, जाने क्यों?

बिग बॉस का 13वा सीजन लड़ाई झगड़ों में बाकी सभी सिजनों से सबसे आगे हैं. खासकर घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनती हैं. बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत में आसिम और सिद्धार्थ बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, हालाँकि बाद में दोनों एक दुसरे के विरोधी बन गए. अब आलम ये हैं कि कोई दिन ऐसा नहीं जाता हैं जब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई ना हो. इन दोनों के बढ़ते झगड़े और धक्का मुक्की एवं गली गलोच से सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि सलमान खान भी काफी परेशान हैं.

सलमान ने पहले कई बार सिद्धार्थ और आसिम को कम आक्रामक होने और बिना लड़ाई झगड़ा किए रहने की सलाह दे चुके हैं. पर सिद्धार्थ और आसिम हैं कि कुछ समय बात वे सलमान की सलाह को भूल जाते हैं और इनके बीच तू तू मैं मैं फिर से स्टार्ट हो जाती हैं. ऐसे में इस वीकेंड के वार पर सलमान एक बार फिर आसिम और सिद्धार्थ की क्लास लेते दिखाई देंगे. सबसे पहले वो आसिम को इस बात के लिए फटकारते हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता के बारे में उल्टा सीधा बोला था. वे आसिम से कहते हैं कि तुम बहुत ही इरिटेट बनते जा रहे हो. वहीं सिद्धार्थ के गुस्से और आक्रामक बर्ताव पर सलमान कहते हैं कि जब सिद्धार्थ गुस्से में होता हैं तो उनकी असली पर्सनालिटी बाहर आती हैं.

हालाँकि शो की सबसे बड़ी हाईलाईट यही थी कि सलमान खान रश्मि देसाई को घर से बाहर जाने का आदेश दे डालते हैं. सलमान रश्मि पर बरसते हुए कहते हैं कि आप कैमरा मैन को ताने मारती रहती हैं. कहती हैं शो आपको निचा दिखा रहा हैं आपकी नेगेटिव इमेज बना रहा हैं. यदि ऐसा हैं तो आप तुरंत घर से बाहर जा सकती हैं. इसके बाद सलमान बिग बॉस को दरवाजें खोल देने का आदेश भी देते हैं. अब इसके बाद क्या होता हैं. रश्मि घर से बाहर जाती हैं या नहीं यह तो आज के वीकेंड के वार पर ही पता चलेगा.

गौरतलब हैं कि जब से घर में सिद्धार्थ और रश्मि की एंट्री हुई हैं तभी से दोनों के रिश्ते कोई ख़ास नहीं हैं. इन दोनों की अनबन शो में आने से पहले की हैं. ऐसे में कई बार शो में इन दोनों की आमने सामने भिड़त हो चुकी हैं. दोनों ही एक दुसरे को लेकर कई बातें कह चुके हैं. एक मौका तो ऐसा भी आया था जब रश्मि ने गुस्से में सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेन दी थी. इसके अलावा आते जाते सिद्धार्थ और रश्मि एक दुसरे को ताने भी मारते रहते हैं. फिर जब वीकेंड का वार आता हैं तो सिद्धार्थ अपना लॉजिक देकर खुद को सही साबित कर निकल लेते हैं. यही बात रश्मि को बुरी लगी और उन्होंने बिग बोग्ग पर ये आरोप लगाया कि वे सिद्धार्थ को पॉजिटिव और मुझे नेगेटिव दिखा रहे हैं. रश्मि के अलावा कई लोगो का भी यही मानना हैं कि बिग बॉस वाले सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा फेवर दे रहे हैं.

वैसे सिद्धार्थ और रश्मि में से आपका फेवरेट कौन हैं?

Back to top button