बॉलीवुड

Video: स्टेज पर ही प्रियंका-निक ने किया लिप लॉक, 2020 का स्वागत करते रोमांटिक हुआ कपल

नए साल की शुरुआत हो चुकी है और लोग अपने-अपने कामों में लग गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी आम लोगों की तरह बॉलीवुड स्टार्स ने भी नए साल का स्वागत किया. 31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई थी. जहां कुछ बॉलीवुड सितारों ने विदेश में नया साल मनाया तो वहीं कुछ सितारे भारत में ही गर्मजोशी के साथ नए साल का स्वागत करते दिखे. हाल ही में अनुष्का-विराट, करीना-करिश्मा-सैफ और वरुण-नताशा की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जहां सब स्विट्ज़रलैंड में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

Literally I can’t stop watching this video ?? @priyankachopra @nickjonas already the cutest couple of 2020 . . . #MrAndMrsJonas #PriyankaChopra #NickJonas

A post shared by NP LEGACY (@nplegacy1) on


ऐसे में भला देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कैसे पीछे रह सकती थीं. प्रियंका ने नए साल पर अपना एक विडियो शेयर करते हुए फैंस को नए साल की बधाई दी. प्रियंका ने पति निक के साथ विदेश में ही अपना नया साल मनाया. अभिनेत्री ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. जैसे ही प्रियंका ने ये तस्वीरें शेयर की, वैसे ही वायरल हो गयी. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई उनमें एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें प्रियंका स्टेज पर पति निक जोनस को किस कर रही थीं.

प्रियंका ने किया लिप लॉक


इस तस्वीर में दोनों बेहद रोमांटिक मूड में नजर आये और उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया. सिर्फ तस्वीर ही नहीं दोनों का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जहां प्रियंका और निक लिप लॉक कर रहे हैं. बात करें लुक की तो प्रियंका ने पिंक कलर का एक डीप वी-नेक ड्रेस पहना है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. साथ ही खुले स्ट्रेट बाल और न्यूड मेकअप प्रियंका के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. वहीं, प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस ब्लैक कलर के शिमरी कोट में बिलकुल परफेक्ट दिख रहे हैं. दोनों ने अपने हाथों में वाइन की ग्लास पकड़ रखी है. फैंस को देसी गर्ल का ये अंदाज काफी अच्छा लग रहा है और वह तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

हाल ही में मनाई थी सालगिरह


बता दें, हाल ही में प्रियंका ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं.

प्रियंका हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वह हॉलीवुड फिल्म इजंट इट में दिखाई दी थीं. हालांकि, भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी. अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो जल्द ही प्रियंका मिंडी कैलिंग के साथ नजर आ सकती हैं. यह मूवी भारत में होने वाली शादियों पर बेस्ड होगी. आखिरी बार वह बॉलीवुड फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में दिखाई दी थीं.

पढ़ें- ‘गला दबाने’ के बयान से पलटी प्रियंका गांधी, कहा पुलिस ने केवल गले पर हाथ लगाया था

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button