बॉलीवुड

फिल्मी सितारों में लगी हॉलीवुड जाने की होड़, 2020 में विदेशी फिल्मों में नजर आएंगे ये 6 सेलेब्स

हर बॉलीवुड एक्टर का सपना हॉलीवुड में काम करने का होता है. लेकिन कुछ ही ऐसे सितारे होते हैं जिनका ये सपना पूरा हो पाता है. बात करें बॉलीवुड की तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, इरफ़ान खान ऐसे ही कुछ सितारे हैं जिनका ये सपना पूरा हुआ है. मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को हॉलीवुड से अनेकों ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने एक भी ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया. बता दें, आने वाले समय में कुछ बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड में काम करने का सपना पूरा होने वाला है. साथ ही इस लिस्ट में कुछ ऐसे सितारे भी शामिल हैं जो पहले ही हॉलीवुड में काम कर चुके हैं और इस साल भी करेंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सितारों से मिलाएंगे, जो साल 2020 में विदेशी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका साल 2017 में विन डिजल के साथ फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज में नजर आई थीं. यह उनकी पहली डेब्यू हॉलीवुड फिल्म थी. हाल ही में विन ने एक फोटो शेयर करते हुए हिंट दिया कि वह एक बार फिर इस फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म में दिख सकती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल तो पहले से ही हॉलीवुड में सक्रिय हैं और एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. हाल ही में वह हॉलीवुड फिल्म इजंट इट में दिखाई दी थीं. हालांकि, भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज़ नहीं हुई. अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो जल्द ही प्रियंका मिंडी कैलिंग के साथ नजर आ सकती हैं. यह मूवी भारत में होने वाली शादियों पर बेस्ड होगी.

अली फजल

फ़ास्ट एंड फ्यूरियस, विक्टोरिया और अब्दुल के बाद अली फजल वंडर वुमन गेल गैडोट के साथ नजर आएंगे. जल्द ही अली गेल गैडोट के साथ फिल्म डेथ ऑन द नाइल में नजर आएंगे. फिल्म मशहूर लेखिका अगाथा क्रिस्टी की इसी नाम की किताब पर आधारित होगी.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया जल्द ही डनकर्क, इंटरस्टेलर और द डार्क नाईट जैसी पॉपुलर फिल्में बना चुके डायरेक्टर क्रिस्टफर नोलन की फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म में डिंपल का अहम किरदार होगा. फिल्म का टाइटल टेनेट है. फिल्म में डिंपल एक 60 साल की महिला का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. फिल्म में डिंपल के अलावा रॉबर्ट पैटिसन, जॉन डेविड वाशिंगटन, माइकल केन, केनेथ ब्रैनग जैसे सितारे मुख्य भूमिका में होंगे.

शबाना आज़मी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी भी इस साल एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. शबाना आज़मी स्टीवन स्पीलबर्ग की सीरीज हेलो के नौवें पार्ट में दिखाई देंगी. बता दें, यह दुनिया का सबसे मशहूर विडियो गेम फ्रैंचाइज़ी है. इस सीरीज में शबाना के साथ हॉलीवुड के कई शानदार एक्टर्स दिखेंगे. यह सीरीज ह्यूमैनिटी और एलियन रेस के बीच की टक्कर पर बेस्ड होगी. इसमें शबाना का रोल एक नेवल इंटेलिजेंस ऑफिस की चीफ का है.

आदिल हुसैन

अभिनेता आदिल हुसैन को आप अमेरिकी टीवी श्रृंखला स्टार ट्रेक: डिस्कवरी सीजन 3 में देख सकेंगे. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसके बाद आदिल ने कहा कि यह अवसर उनके पास आसमान से गिरा है. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इसकी श्रृंखला में काम करेंगे. आदिल हुसैन का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल होता है जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

पढ़ें- ये हैं बॉलीवुड के सबसे ‘स्‍टाइलिश’ भाई-बहन, सारा-इब्राहिम और जोया-फरहान जैसे स्टार्स है शामिल

Back to top button