बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के सबसे ‘स्‍टाइलिश’ भाई-बहन, सारा-इब्राहिम और जोया-फरहान जैसे स्टार्स है शामिल

दीपावली के बाद भाई दूज का त्यौहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. भाई बहनों में भले ही कितना लड़ाई झगड़ा क्यों ना हो पर आज के दिन सभी भाई-बहन आपस के झगड़े बुलाकर एक दूसरे के पास आ जाते हैं. बॉलीवुड में भी कुछ भाई बहन ऐसे हैं जो रक्षाबंधन और भाई दूज हमेशा एक साथ मनाते हैं. इन भाई-बहनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कूल भाई बहनों की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

सारा अली खान- इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है. सारा अपने भाई को बहुत प्यार करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर सारा अपने भाई के साथ तस्वीरें और मस्ती भरे वीडियोस पोस्ट करती रहती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा- लव सिन्हा, कुश सिन्हा

बॉलीवुड की शार्ट गन मानी जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा की बॉन्डिंग अपनी भाई लव और कुश के साथ बहुत ही खास है. सोनाक्षी बताती है कि वह अपने भाई लव और कुश को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं.

शाहिद कपूर और सना कपूर

शाहिद और सना एक दूसरे के बहुत नजदीक है और इनके प्यार का नमूना हम फिल्म शानदार में भी देख चुके हैं. शाहिद और सना एक दूसरे के बारे में कोई भी बात करने में कभी भी नहीं हिचकिचाते है. हम आपको बता दें कि सना कपूर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी है.

श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर

श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर शक्ति कपूर के बच्चे हैं. यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर नजर आते रहते हैं. अक्सर श्रद्धा सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं.

सोनम कपूर हर्षवर्धन कपूर

सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर के बच्चे हैं. सोनम कपूर को बॉलीवुड में काम करते बहुत साल बीत गए हैं. जबकि हर्ष अभी बॉलीवुड के लिए बिल्कुल नए हैं. हर्ष की पहली फिल्म रिलीज होने के समय सोनम ने भी हर्ष के साथ मिलकर प्रमोशन किया था. सोनम की ज्यादा बॉन्डिंग अर्जुन कपूर के साथ है.

सैफ अली खान और सोहा अली खान

सोहा अली खान सैफ अली खान की छोटी बहन है. सैफ अपनी बहन का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं. सोहा भी अपने परिवार में सैफ को अपने सबसे नजदीक मानती हैं.

फराह और साजिद-

इन दोनों भाई बहनों की जोड़ी ऐसी है जिसने बॉलीवुड में बहुत ही स्ट्रगल किया है और मेहनत के साथ इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

फरहान अख्तर और जोया

जोया और फरहान ने डायरेक्टर के रूप में अपने करियर को स्टार्ट किया था. बाद में फरहान ने एक्टिंग और सिंगिंग की तरफ अपने कदम बढ़ा लिए, पर दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में अपनी काम का लोहा मनवा चुके हैं.

तुषार कपूर और एकता कपूर

तुषार और एकता ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. वैसे तुषार का एक्टिंग करियर बहुत अच्छा नहीं रहा है. लेकिन एकता कपूर छोटे पर्दे की क्वीन मानी जाती हैं. एकता का बालाजी प्रोडक्शन हाउस धारावाहिकों का निर्माण करने के लिए मशहूर है, एकता तुषार का करियर ग्राफ बढ़ाने के लिए कई फिल्में बना चुकी हैं.

कपूर ब्रदर्स एंड सिस्टर्स-

यह बात तो सभी को पता है कि कपूर खानदान के लगभग सभी लोग बॉलीवुड में हैं. इनकी बॉन्डिंग सबसे अलग और खास है. करिश्मा कपूर सबसे बड़ी बहन है और रणवीर के बाद आदर जैन और अरमान जैन है. हाल में ही आदर को रणबीर कपूर ने मीडिया से मिलवाया था. क्योंकि आदर बहुत जल्दी फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके अलावा करीना कपूर की अपने भाई रणबीर कपूर से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है.

Back to top button
?>