दिलचस्प

असिन ने शेयर की बेटी आरिन की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें, एक्वा थीम के साथ ऐसे मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया लेकिन जब उन्हें मनमुताबिक सफलता नहीं मिली तब उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया. उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं असिन जिन्होंने 26 अक्टूबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाया. असिन ने साल 2016 में राहुल शर्मा नाम के बिजनेसमैन से शादी की है. राहुल वाईयू टेलीवेंचर्स और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं. शादी के बाद असिन और राहुल की एक बेटी भी हैं जिनका नाम आरिन शर्मा है.

हाल ही में असिन की बेटी आरिन का जन्मदिन था. आरिन 2 साल की हो गयी हैं और इस मौके पर असिन ने एक शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की. बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरों को असिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. बेटी के लिए असिन ने थीम पार्टी रखी थी. एक्वा थीम पार्टी को देखकर उनकी बेटी तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रही थी.

आरिन का बर्थडे केक भी बहुत यूनिक था. केक पर ऑक्टोपस बना हुआ था और केक अलग-अलग रंगों से बना हुआ था. आरिन के बर्थडे पर उनके कई सारे दोस्त आये थे. बता दें, बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनायें दे रहे हैं. अपने जन्मदिन के दिन ब्लू कलर की ड्रेस में आरिन बेहद प्यारी दिख रही थीं.

भले ही असिन फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. बी-टाउन में लोग असिन को गजनी गर्ल के नाम से भी जानते हैं. फिल्म गजनी में आमिर खान के साथ दिखने के बाद भी वह कई बड़ी-बड़ी फिल्मों और बड़े-बड़े सितारों के साथ दिखीं लेकिन उनका करियर उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाया जिसे सोचकर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थीं. इन दिनों वह अपने पति का 2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं.

देखें आरिन की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- प्राइवेट तस्वीर लीक होने से शर्मसार हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, आज हैं साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button