बॉलीवुड

एक्स गर्लफ्रेंड संग मस्ती के मूड में दिखे सलमान खान,ऐसे मनाया नए साल का जश्न,वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार न्यू ईयर को अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई अभिनेता या अभिनेत्री न्यू ईयर के मौके पर विदेश में वेकेशंस इंजॉय कर रहे हैं. तो कोई अपने फ्रेंड्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहा है. इन सभी चीजों के बीच में सलमान खान यह साल बहुत सारी खुशियां लेकर आया है. क्योंकि कुछ समय पहले ही सलमान खान की बहन अर्पिता ने एक बहुत ही प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है. सलमान खान इस खुशी का सेलिब्रेशन करने अपने फ्रेंड्स के साथ अर्पिता खान शर्मा के फार्म हाउस पर गए. इस दौरान सलमान खान के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी साथ दिखाई दी.

फार्म हाउस पर सलमान खान
फार्म हाउस पर सलमान खान

इस मौके पर सलमान खान अपने नजदीकी दोस्तों के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आए. यहां पर उनके बहुत सारे फ्रेंड्स भी मौजूद थे. कुछ दिनों पहले सलमान खान की फिल्म “दबंग 3” रिलीज हुई है. सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान बहुत ही रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक पिक्चर में संगीता बिजलानी, डेजी शाह और साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला दिखाई दे रही है. इस मौके पर तीनों एक साथ वॉक करते दिखाई दी. संगीता बिजलानी सलमान खान के साथ कई बार दिखाई दे चुकी है. इसके अलावा इस सेलिब्रेशन में सोहेल खान के बेटे निर्वान खान और उनके दोस्त भी दिखाई दिए.

पनवेल की सड़कों पर निर्वाण खान और उनके फ्रेंड्स ने ओपन जीप में खूब इंजॉय किया. हम आपको बता दें 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थडे था. इसी दिन उनकी बहन अर्पिता ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था. सलमान खान ने इस खास मौके पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की थी. हम आपको बता दें की हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर हैं. फिल्म ‘दबंग 3 को रिलीज हुए अब काफी समय हो चूका है पर सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 फिल्म इंड्रस्ट्री में पहले मंगलवार को सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली 17वीं फिल्म बन गयी थी.

फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ज़्यादातर लोग यह अंदाजा लगा रहे थे की दबंग 3 ने बीते दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये का कलैक्शन किया होगा. फिल्म ‘दबंग 3 में एक बार फिर से चुलबुल पांडे का किरदार निभा कर सलमान खान अपने अलग अंदाज से प्रशंषकों को अपना दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को बहुत पसंद भी आ रहा है. अगर हम सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3 के बजट की बात करें तो यह करीब 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली है. अब देखना ये है की सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे दबंग 3 की तरह सफल हो पाती है या नहीं.

Back to top button