बॉलीवुड

अजीब ड्रेस में वायरल हुई दीपिका की फोटो, लोगों ने कहा- लगता है जल्दी-जल्दी में शर्ट पहले पहन ली

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. पिछले साल दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. 10 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में लग जायेगी. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ में भी नजर आएंगी. हालांकि, इस फिल्म में उनका किरदार छोटा होगा. फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखेंगी.

दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. आये दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दुनियाभर की लाखों-करोड़ों लड़कियां दीपिका को फॉलो करती हैं. हालांकि, शादी के बाद उनके फैशन सेंस में भी काफी बदलाव देखने को मिले. कभी दीपिका बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं तो कभी वह इतने अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं कि लोग कहते हैं कि उन पर रणवीर सिंह के साथ रहने का असर हो गया है. दरअसल, रणवीर सिंह बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं और इस वजह से आये दिन ट्रोल भी होते हैं.

दीपिका ने पहने अजीबोगरीब कपड़े

लेकिन जिन लोगों का ये मानना है कि रणवीर के साथ रहकर दीपिका का भी फैशन सेंस खराब हो गया है वह गलत नहीं कहते और ये बात सच नजर आती है जब हम दीपिका को हाल ही में वायरल हुई इन तस्वीरों में अजीबोगरीब ड्रेस के साथ देखते हैं. जी हां, हाल ही में दीपिका एक अजीब ड्रेस के साथ नजर आयीं. दीपिका की ये ड्रेस इतनी अजीब थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें, सोशल मीडिया पर दीपिका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उन्होंने बेहद अजीब सी जींस और हील्स कैरी की हुई है. दीपिका की हील्स पर रिबन लगे हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा अजीब है उनका टॉप.

लोगों ने किया ट्रोल

 

दरअसल, दीपिका ने जो शर्ट पहना है वह दिखने में बेहद ही अजीब है. दीपिका ने वाइट कलर का शर्ट पहना है साथ ही उसके ऊपर ब्लैक रंग का कोरसेट भी पहना हुआ है. हालांकि, इस ऑउटफिट में दीपिका की खूबसूरती में कोई कमी तो नहीं आई लेकिन उनका ये लुक फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया, जिस वजह से वह उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. दीपिका की इन तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये रणवीर सिंह के साथ रहने का असर है तो वहीं एक यूजर ने कहा है कि दीपिका ने ये अंदर वाला ऊपर क्यों पहना है?

पढ़ें- कलरफुल साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

 

Back to top button
?>