बॉलीवुड

कलरफुल साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका लुक बहुत ही बदला हुआ नज़र आ रहा है, जिसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण इस लुक में बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं और सर्दी के मौसम में अपने फैंस के लिए आग का काम करती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने हुस्न की वजह से चर्चा में रहती ही हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी वजह से वे काफी बिजी बिजी नज़र आ रही हैं। दरअसल, फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण बहुत ही ज्यादा मेहनत भी करती हुई नज़र आ रही हैं, ऐसे में उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए भी बेताब हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर कई दफा भावुक भी हो चुकी हैं। खैर, यहां हम उनकी फिल्म नहीं, बल्कि उनके लेटेस्ट लुक के बारे में बात कर रहे हैं।

साड़ी में वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट लुक तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लुक में दीपिका पादुकोण ने मल्टीकलरड साड़ी पहनी है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण के ऊपर ये साड़ी बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है और उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप भी कर रखा है। कुल मिलाकर दीपिका पादुकोण अपने फैंस पर जबरदस्त कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके लुक की बात करें, तो मल्टीकलर की साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग के ज्वैलरी भी पहने हुए हैं, जिसकी वजह से उनका लुक पूरा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने अपने हेअर को बांध रखा है, जिनसे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई। बता दें कि दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देखते ही उनके फैंस अपने होश खोते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी करते हुए नज़र आ रहे हैं।

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होगी। पर्दे पर दीपिका पादुकोण एक साल बाद कमबैक कर रही है, लेकिन इसके बाद उनकी बैक टू बैक फिल्में हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि छपाक के बाद दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नज़र आएंगी, जिसमें वे उनकी पत्नी का करिदार निभाएंगी। शादी के बाद दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे, जिसके लिए लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button