बॉलीवुड

Video: शिल्पा ने हस्बैंड के सामने गाया रोमांटिक गाना तो दुम दबा भाग गए पति राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन दिनों वे बॉलीवुड फिल्मों में भले कम नज़र आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं. 90 के दशक में शिल्पा का करियर बहुत उफान मारा करता था. इन दिनों वे सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस के विडियो से लोगो को मोटिवेट करती रहती हैं. टीवी रियलिटी शो में भी शिल्पा जज के रूप में नजर आती हैं. इन सभी चीजों के चलते उनकी फेन फोल्लोविंग बरकरार हैं. नतीजा ये हैं कि शिल्पा अपनी निजी जिंदगी में कुछ भी करे तो उसकी फोटो या विडियो सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. राज की ये दूसरी शादी थी. इसके पहले वे किसी और के पति हुआ करते थे. हालाँकि जब शिल्पा उनकी जिंदगी में आई तो उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और शिल्पा संग सात फेरे ले लिए.

वर्तमान में शिल्पा और राज एक दुसरे के साथ बेहद खुश हैं. इनका एक प्यारा बेटा भी हैं. शादी के 10 साल हो गए लेकिन फिर भी शिल्पा और राज के बीच का प्यार, फन और रोमांस आज भी बरकरार हैं. इस बात का एक ताजा उदाहरण हम एक टिकटॉक विडियो के माध्यम से समझ सकते हैं. दरअसल शिल्पा और राज का एक मजेदार विडियो इन दिनों ट्रेंडिंग हो रहा हैं. इस विडियो में शिल्पा पहले तो अपने पति राज कुंद्रा के लिए एक रोमांटिक गाना गाती हैं लेकिन फिर जैसे ही कुछ शब्द कहती हैं तो राज वहां से भाग जाते हैं. ये एक कॉमेडी विडियो हैं जो शिल्पा के फैंस को बड़ा पसंद आ रहा हैं.

दरअसल पीछे रविवार ही बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को पुरे 30 साल हो गए. ऐसे में फैंस टीकटॉक पर उस फिल्म के गानों या सीन से जुड़े विडियो बना रहे हैं. बस इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी शामिल हो गए. हालाँकि शिल्पा ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म का गाना गाते गाते बीच में एक बड़ा ही मजेदार ट्विस्ट भी डाल दिया. अब वो ट्विस्ट क्या हैं आप खुद ही इस विडियो में देख ले.


‘दुनियां मांगे अपनी मुरादें मैं तो मांगू साजन’ ये गाना मैंने प्यार किया फिल्म का हैं. इस दौरान जब शिल्पा ये गाती हैं तो साजन की बजाए कई महँगी चीजें जैसे आईफ़ोन एक्स, गाडियां, बँगला इत्यादि चीजें मांगने लग जाती हैं. उनकी ये फरमाइशे सुन राज कुंद्रा वहां से भाग जाते हैं. लोगो को तो शिल्पा राज का ये फनी अंदाज़ बड़ा पसंद आ रहा हैं. वैसे आपकी इस विडियो के बारे में क्या राय हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बता दे.

वर्क फ्रंट की बात करे तो शिल्पा जल्द ही मशहूर कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ के सिक्वल ‘हंगामा 2’ में नजर आएगी. इसके साथ ही वे ‘निकम्मा’ फिल्म की शूट भी करेगी. इन दोनों फिल्मों के बाद शायद शिल्पा का बॉलीवुड करियर फिर से पटरी पर आ सकता हैं. शिल्पा के लुक को देख तो यही लगता हैं कि उम्र के इस पढ़ाव में भी उनके अंदर वो अभिनेत्रियों वाली बात मौजूद हैं.

Back to top button