विशेष

नुसरत जहां के इन 5 वीडियो ने टिकटॉक पर मचाया धमाल, लोगों को आएं सबसे ज्यादा पसंद – देखिए

नुसरत जहां एक बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं. ये टीएमसी सांसद और अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. नुसरत जहां एक तरफ संसद में अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में रहती हैं वही अभिनेत्री और स्टाइलिश अंदाज में टिक टॉक वीडियोस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नुसरत जहाँ के द्वारा पोस्ट किये गए वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं. अभिनेत्री नुसरत जहां के कुछ टिक टॉक वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन सभी वीडियोस में अभिनेत्री कभी अपने फनी अंदाज में सबको गुदगुदा रही है तो कभी अपनी खूबसूरती के द्वारा सबको हैरान कर रही हैं. देखिए नुसरत जहां के 5 सबसे ज्यादा वायरल होने वाले टिक टॉक वीडियोस…..

@nusratchirps♬ original sound – ASK_ADLAKHA


सोशल मीडिया पर नुसरत जहां का यह फनी वीडियो धूम मचा रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री एक बच्चे के साथ मिलकर “धड़कन” फिल्म के मशहूर डायलॉग बोलती दिखाई दे रही है.

@nusratchirpsFaltu baat ?♬ original sound – coolsahab

इस वीडियो में नुसरत जहां “द कपिल शर्मा” शो में बच्चा यादव के मशहूर चुटकुले सुनाती दिख रही है.

@nusratchirps♬ YAAD PIYA KI AANE LAGI 2 – NEHA KAKKAR, FEATURING DIVYA KHOSLA KUMAR

इस वीडियो में अभिनेत्री “याद पिया की आने लगी” गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही है.

@nusratchirpsHocus-Pocus the Indian way… #newtrending #stargazing #sundayspecial♬ Originalton – svensven39

इस वीडियो में नुसरत जहां का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है.

हम आपको बता दें कि नुसरत जहां एक बंगाली अभिनेत्री हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था. नुसरत जहां ने बंगाल के बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था और लगभग 3. 500000 वोटों से जीत हासिल की थी. बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत “शोत्रु” फिल्म से की थी. इसके बाद वह “खोखा 420” “लव एक्सप्रेस” जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान “फेयर वन मिस कोलकाता” का खिताब भी हासिल किया है.

कुछ दिनों पहले नुसरत जहाँ ने सोशल मीडिया पर एक और विडिओ पोस्ट किया था जिसमे वो गरीबों और सेक्स वर्कर्स को कंबल बांटती दिखाई दे रही हैं. नुसरत जहां के इस कदम पर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो को नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस विडिओ को पोस्ट करते हुए नुसरत जहां ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है.

नुसरत जहाँ कैप्शन में लिखती हैं की “हर कोई खुशियों का हकदार है और उसके लायक है” इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नुसरत जहां लिखती हैं की “हर त्योहार अपने साथ खुशियां लेकर आता है. सभी को अपने प्यार से बांधे रखें. वंचितों से लेकर सेक्स वर्कर्स तक के लिए, हर कोई इस खुशी का पात्र है. दयालुता मुफ्त है, इसलिए इसे हर जगह फैलाएं.” नुसरत जहाँ के द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनके पति निखिल जैन भी नज़र आ रहे हैं. नुसरत जहां के इस कदम को देखकर उनके प्रशंषकों ने कहा कि हमें आपपर गर्व है.

Back to top button