विशेष

शुरू हुआ सुहाना खान का न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन, सहेली अनन्या पांडे संग इस अंदाज में आई नजर

नया साल खत्म होने में बस कुछ ही घंटों का समय बचा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी पार्टी की तैयारी कर ली है. आज वह दिन है जब पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा होगा. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे नए साल का स्वागत धूम धाम से करने वाले हैं. ऐसे में कुछ बॉलीवुड सितारे तो पहले से ही नए साल का जश्न मनाने विदेश चले गए हैं. हाल ही में अनुष्का-विराट, करीना-करिश्मा-सैफ और वरुण-नताशा की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. जहां बॉलीवुड स्टार्स नए साल का स्वागत करने में लगे हुए हैं, ऐसे में भला उनके बच्चे कैसे पीछे रह सकते हैं.

इस साल लोगों की नजरें स्टार्स से ज्यादा स्टार किड्स पर हैं. स्टार किड्स आजकल सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं तो लोगों में उनके बारे में जानने की उत्सुकता भी बनी रहती है. सब देखना चाहते हैं कि सारा-जान्हवी से लेकर सुहाना तक अपना न्यू ईयर कैसे सेलिब्रेट करती हैं. ऐसे में सारा-जान्हवी की तो नहीं लेकिन नए साल के मौके पर सुहाना और अनन्या की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन दिनों सुहाना न्यूयॉर्क से नए साल का जश्न मनाने मुंबई अपने परिवार-दोस्तों के पास आई हैं. हालांकि, सुहाना सोशल मीडिया पर तो ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी तस्वीरें और विडियो ने तहलका मचाया हुआ है.

इसी कड़ी में सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें वह अपने पुराने दोस्तों के साथ नया साल मनाते हुए दिख रही हैं. सुहाना के साथ तस्वीरों में उनके भाई आर्यन खान और उनकी खास दोस्त अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं. बता दें, इन तस्वीरों को सुहाना ने नहीं बल्कि अनन्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन दिया, “नए साल में, कोई नया दोस्त नहीं”.

अनन्या द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब सभी दोस्त इकठ्ठा होते हैं तो एक साथ कितनी मस्ती करते हैं. सुहाना खान की तस्वीरों को सुहाना के फैन क्लब ने भी अपने पेज पर शेयर किया है. बता दें, इसी साल सुहाना ने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है और आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क में रह रही हैं. सुहाना लंदन के आर्डिकगली कॉलेज से ग्रेजुएट हुई हैं.

फिलहाल सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन शाहरुख़ के फैंस उनकी बेटी के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सुहाना ने अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. इस शॉर्ट फिल्म को सुहाना के बैचमेट थियो जिमेनो ने डायरेक्ट किया था. सुहाना की ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और उन्होंने सुहाना के एक्टिंग की तारीफ भी की थी. ऐसे में देखना वाकई दिलचस्प होगा कि सुहाना जब बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तब उन्हें लोगों से कितना प्यार मिलता है.

पढ़ें- फिर बढ़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नजदीकियां, तस्वीरें देख अनन्या को हो सकती है जलन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button