विशेष

17 साल की उम्र में बेहद ग्लैमरस दिखती है वरुण धवन की भतीजी, खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

नए जनरेशन की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है. वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इसी फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की भी शुरुआत हुई थी. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद वरुण ने आलिया के साथ कई हिट फिल्में दी. दर्शकों को आलिया और वरुण की जोड़ी बहुत पसंद आती है. वरुण ने आलिया के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में काम किया है. वरुण ने अपने अभिनय से साबित किया है कि वह हर तरह की भूमिका निभा सकते हैं.

बेहद खूबसूरत हैं वरुण धवन की भतीजी

वरुण फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका तो बजा ही चुके हैं लेकिन लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो जल्द ही वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी बॉलीवुड में डेब्यू का सकती हैं. हालांकि, वरुण की भतीजी लाइमलाइट से तो दूर रहती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती किसी भी स्टार किड हीरोइन से कम नहीं है. बता दें, वरुण की भतीजी का नाम अंजिनी है. अंजिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इन्स्टाग्राम पर लगभग 70 हजार फॉलोअर्स हैं. अंजिनी आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 17 साल की अंजिनी दिखने में बहुत खूबसूरत हैं.

बता दें अंजिनी, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान और अर्जुन तेंदुलकर की बहुत अच्छी दोस्त हैं. हां, इन लोगों की तरह लाइमलाइट में रहना अंजिनी को पसंद नहीं है. कई बार ये सारे लोग एक साथ पार्टी करते हुए स्पॉट होते हैं. हमें यकीन है कि वरुण धवन की इस खूबसूरत भतीजी को आप सब ने अब तक नहीं देखा होगा. या देखा भी होगा तो आप जानते नहीं होंगे कि ये खूबसूरत लड़की वरुण धवन की भतीजी हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अंजिनी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन हैं कि इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे और उन्हें इन्स्टाग्राम पर फॉलो करने लगेंगे.

वरुण के चचेरे भाई की हैं बेटी

जानकारी के लिए बता दें अंजिनी, वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती हैं. अंजिनी के पापा सिद्धार्थ धवन रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं. अनिल धवन मशहूर डायरेक्टर और वरुण के पापा डेविड धवन के बड़े भाई हैं. अंजिनी के पिता सिद्धार्थ एक जाने-माने एक्टर हैं. वह कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. आप देखिये अंजिनी धवन की ये खूबसूरत तस्वीरें.

देखें 17 साल की खूबसूरत अंजिनी धवन की ग्लैमरस फोटोज

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- सलमान-आमिर से लेकर टाइगर-श्रद्धा तक क्लासमेट्स थे ये 12 सितारें, एक को तो प्यार भी हो गया था

पढ़ें- Video: घरवालों के रवैये से परेशान हुए सलमान, घर के अंदर जाकर खुद साफ किये बर्तन और टॉयलेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button