विशेष

शर्मनाक: बेटी को आरती उतारता देख शाहिद अफरीदी ने गुस्से में तोड़ दिया था टीवी, वीडियो हुआ वायरल

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के सम्बन्ध कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं. दोनों देशों के बीच मतभेद इतने बढ़ चुके हैं की अक्सर पाकिस्तान में रहने वाले लोग भारत के खिलाफ उलटी सीढ़ी बातें करते नज़र आते हैं यहाँ तक की पाकिस्तान में रहने वाले लोग हमारे देवी देवताओं का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में वैसे ही दानिश कनेरिया के साथ हुए भेदभाव के मामले को लेकर भूकंप आया है.

तो अब इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिससे हिंदू धर्म का अपमान होते दिख रहा है. दरअसल कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन शाहिद अफरीदी का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद अफरीदी हिंदू धर्म के देवी देवताओं के लिए उतारी जाने वाली आरती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

शाहिद अफरीदी एक शो में कह रहे हैं कि जब उन्होंने अपनी बेटी को हाथ में आरती की थाल लिए देखा तो उन्हें बहुत गुस्सा आ गया और गुस्से में आकर उन्होंने अपने घर में लगा टीवी तोड़ दिया. शाहिद अफरीदी ने यह सभी बातें पाकिस्तान की महिला एंकर निदा के साथ एक शो में की थी. शो के दौरान एंकर ने शाहीद अफरीदी से एक सवाल पूछा की क्या अपने कभी टीवी तोडा है तो इस सवाल के जवाब पर अफरीदी कहते हैं कि उन्होंने एक बार अपने घर का टीवी भी तोड़ा था, पर यह उनकी बेगम की वजह से हुआ था. शाहिद अफरीदी बताते हैं कि पहले हमारे यहां स्टार प्लस के चैनल पर बहुत ड्रामे चलते थे. मैं हमेशा अपनी बेगम को टीवी देखने से मना करता था. और हमेशा उनसे कहता था की अकेले में टीवी देखा करो कभी भी बच्चों के साथ टीवी मत देखा करो.

इसके आगे अफरीदी बताते हैं कि जब एक बार मैं घर आया तो मेरी बेटी टीवी चैनल के सामने पता नहीं क्या करते हैं हाथ में थाली लेकर…. शाहीद अफरीदी के ऐसा कहने पर एंकर उन्हें बताती है कि उसे आरती कहते हैं. ये सुनते ही अफरीदी कहते हैं कि हां वही जब मैंने अपनी बेटी के हाथों में आरती की थाल देखि तो मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने दीवाल पर लगा टीवी तोड़ दिया. अफरीदी बताते हैं कि मेरी बेटी टीवी सीरियल देख कर ऐसा कर रही थी. अफरीदी की यह बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और ज़ोर ज़ोर से हंसते हुए तालियां बजाने लगते हैं.

हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शाहिद अफरीदी ने भारतीय लोगों को तकलीफ पहुंचाने का काम किया हो. शहीद अफरीदी इसके पहले भी कई बार भारत के खिलाफ बहुत गलत बातें कह चुके हैं. जब धारा 370 टूटी थी तब भी उन्होंने कश्मीर में रहने वाले मुसलमानों को भड़काने का भी बहुत प्रयास किया था. पर शहीद अफरीद की कही गयी गलत बातों का गौतम गंभीर के द्वारा कई बार मुंह तोड़ जवाब सुनने को मिला है.

Back to top button