बॉलीवुड

Video: घरवालों के रवैये से परेशान हुए सलमान, घर के अंदर जाकर खुद साफ किये बर्तन और टॉयलेट

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 3 महीने होने वाले हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये. वहीं, कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली और अरहान खान जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा कुछ दिनों पहले खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. इस बात को जानकर जहां कुछ कंटेस्टेंट को खुशी हुई वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

शहनाज़ बनीं घर की अगली कैप्टन

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. लेकिन आपको बता दें वाइल्ड कार्ड के बाद से घर का माहौल दिन ब दिन बिगड़ता ही जा रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज़ घर की अगली कैप्टन बनी हैं लेकिन उनकी कैप्टेंसी में घरवाले दी गयी जिम्मेदारियों को ठीक से निभा नहीं रहे हैं. सब अपनी मनमर्जी कर रहे हैं और अपने मन मुताबिक घर की साफ-सफाई कर रहे हैं. ऐसे में घर की हालत काफी खस्ता है.

सलमान ने किया किचन-टॉयलेट साफ

घर की ऐसी हालत को देखते हुए खुद सलमान ने एक ऐसा स्टेप उठाया जिससे सभी कंटेस्टेंट को शर्मिंदा होना पड़ा और सब सलमान से अपने किये की माफ़ी मांगने लगे. बता दें, आजकल सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान घर के अंदर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, घर के सदस्य बार-बार अपनी ड्यूटी करने से मना कर दे रहे हैं, जिसको देखते हुए खुद सलमान ने घर के अंदर जाने का फैसला लिया और किचन-टॉयलेट की सफाई की.

वायरल हुआ विडियो

वायरल हुए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान घर के अंदर आते हैं और बर्तन मांजने लगते हैं. इतना ही नहीं, फ्रिज और टॉयलेट की सफाई करते हुए भी सलमान देखे जाते हैं. सभी कंटेस्टेंट घर के एक कमरे में मौजूद होते हैं और सलमान पूरे घर की साफ-सफाई करते हैं. विडियो में आप देखेंगे कि कंटेस्टेंट लगातार सलमान से कह रहे हैं कि वह ऐसा न करें और उनसे माफ़ी भी मांगते हैं लेकिन सलमान उनकी एक नहीं सुनते और अपना काम करने में लगे रहते हैं. जाहिर सी बात है सलमान द्वारा घर की साफ-सफाई करने पर कंटेस्टेंट शर्मिंदा हो जाते हैं.

लेकिन सलमान द्वारा उठाये गए इस कदम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि सलमान ने बिलकुल सही किया और ऐसा करने से शायद घरवालों को थोड़ी अक्ल आ जाए और अपने किये पर उन्हें शर्मिंदगी हो. गौरतलब है कि शहनाज़ के कप्तान बनने के बाद सभी ने अपनी-अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ लिया है जिसके बाद घर की ख़राब हालत को देखते हुए सलमान को ये फैसला लेना पड़ा. सलमान के इस स्टेप से घरवालों को फर्क पड़ता भी है या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

पढ़ें ये हैं ऐसे 5 बौने सितारे जिन्होंने एक्टिंग से जीता सबका दिल,एक तो बिग बॉस में भी आ चुके हैं नजर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button