दिलचस्प

Bigg Boss 13: क्रिसमस पर आधी रात को घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, सदमे में घरवाले

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर टीवी रियलिटी शो जिसकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही हैं उसमें अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर शो ‘बिग बॉस’ की जिसके 13वें सीजन में बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट्स को तगड़ा झटका दिया है. असल में जैसा कि बताया जा रहा है बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना, जोकि चोट से जूझ रही थी और बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी थी, उनकी जगह पर आए विकास गुप्ता को अचानक आधी रात को घर से बाहर कर दिया गया और इसके साथ ही बिग बॉस से देवोलीना का सफर खत्म हो गया.

देवोलीना की हुई बिग बॉस से छुट्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 11 में फाइनल तक का सफर कर चुके विकास गुप्ता ने देवोलीना भट्टाचार्य की जगह पर बिग बॉस 13 में एंट्री की थी, क्योंकि देवोलीना पीठ में दर्द की वजह से इस शो से बाहर हो गई थीं. हालांकि कुछ जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि देवोलीना की चोट को एग्जामिन करते हुए डॉक्टरों ने यह सलाह दी कि उन्हें अभी भी आराम करने की जरूरत है. जिस वजह से वह आगे शो में दोबारा से वापसी नहीं कर सकतीं और शायद यही वजह है कि विकास गुप्ता को भी इस शो से अचानक ही बाहर कर दिया गया.

मगर यह भी देखा जा रहा था कि जब से देवोलीना की जगह विकास बिग बॉस के घर में आए थे उसके बाद से वह बाकी सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा मजबूत नजर आ रहे थे और ऐसा भी माना जा रहा था कि अगर वह घर में रहे तो देवोलीना फाइनल तक आसानी से पहुंच जाएंगी. हालांकि, कुछ सूत्रों से यह भी पता चल रहा था कि विकास गुप्ता की एकता कपूर के साथ एक थाईलैंड ट्रिप भी थी और अगर वह बिग बॉस के घर से बाहर नहीं आते तो निश्चित रूप से उन्हें ट्रिप कैंसिल करनी पड़ती. जिसकी वजह से उनके प्रोफेशनल करियर को काफी नुकसान हो सकता था.

रश्मि पर छाये संकट के बादल

बिग बॉस के घर में क्या चलता है और कैसे चलता है, वहां किस तरह का माहौल रहता है, इससे ना सिर्फ कंटेस्टेंट बल्कि दर्शक भी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. देवोलीना जिनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ है वह दोबारा से इस घर में जाने के नाम से ही काफी खौफजदा हैं. उनका कहना है कि अगर वह पूरी तरह से फिट भी हो जाती हैं तो भी वह दोबारा से बिग बॉस के घर में नहीं जाना चाहती. ऐसे में उनकी सबसे करीबी दोस्त रश्मि देसाई को काफी तगड़ा झटका लगा है क्योंकि अन्य सभी कंटेस्टेंट्स के साथ रश्मि के रिश्ते खास अच्छे नहीं हैं जबकि घर में देबोलीना को वह सबसे ज्यादा पसंद करती थीं.

पढ़ें- ये हैं ऐसे 5 बौने सितारे जिन्होंने एक्टिंग से जीता सबका दिल,एक तो बिग बॉस में भी आ चुके हैं नजर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button