बॉलीवुड

वायरल हो रहा है आमिर खान की बेटी का नया फोटोशूट, फैंस हो रहे हैं दीवाने

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों स्टार किड्स का क्रेज कुछ ज्यादा ही चल रहा है। स्टार किड्स अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इसी कड़ी में आमिर खान की लाडली बिटिया इरा खान का भी नाम शामिल है। जी हां, इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। इतना ही नहीं, इरा खान अक्सर अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लाडली बिटिया इरा खान इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इरा खान की वायरल हुई तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल, इन तस्वीरों में इरा खान का एक नया लुक लोगों के सामने आ रहा है, जिसे देख यूजर्स हैरान हो गए है। बता दें कि इरा खान को फोटोशूट करवाना बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी नई नई तस्वीरें वायरल होती है, जिसे देख उनके फैंस फूले नहीं समाते हैं। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ब्लैक ड्रेस में छा गईं इरा खान

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में इरा खान ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस के तो होश ही उड़ गए। बता दें कि इरा खान ने खुद एक के बाद एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए, जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। इतना ही नहीं, इरा खान का लुक इस ड्रेस में काफी ज्यादा निखरा हुआ नज़र आ रहा है और उनकी अदाए तो वाकई कातिलाना लग रही हैं। कुल मिलाकर इस ड्रेस में इरा खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फैंस को मदहोश कर रही हैं इरा खान

वायरल हुई तस्वीरों की बात करें, तो इरा खान इसमें बहुत ही ज्यादा कूल और खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देख उनके फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। लुक की बात करें, तो ब्लैक कलर की ड्रेस में इरा खान किसी परी से कम नहीं लग रही हैं, जिनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो रहा है। इन तस्वीरों को जो भी एक बार देख रहा है, वो बार बार देख रहा है। बता दें कि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इरा खान ने लाइट मेकअप का सहारा लिया है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर गई है।

फिल्म इंडस्ट्री में किया डेब्यू

आमिर खान की बिटिया अपने पापा की तरह फिल्म में एक्टिंग करने का शौक बिल्कुल भी नहीं रखती है, बल्कि वे अपनी मां की तरह डायरेक्टर बनना चाहती हैं, ऐसे में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर लिया है। बता दें कि इरा खान ने अपने करियर की शुरुआत एक प्ले से किया है, जिसमें युवराज सिंह की वाइफ हेजल अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं।

Back to top button