दिलचस्प

ईशा अंबानी की पार्टी में स्टाइलिश लुक में दिखीं सानिया मिर्जा, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

खेल जगत में भारत का सीना गर्व से चौड़ा करने वाली टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपनी खूबसूरती से अभिनेत्रियों को भी मात देती हुई नजर आती हैं। जी हां, सानिया मिर्जा खेल जगत में नंबर वन होने के साथ खूबसूरती की दुनिया में भी नंबर वन मानी जाती हैं। इनके फैंस न सिर्फ इनके खेल के दीवाने होते हैं, बल्कि इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। इसी वजह से सानिया मिर्जा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनका लुक लोगों को दीवाना बना देने वाला होता है। इसी कड़ी में उनकी कुछ तस्वीरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

टेनिस की सुपरस्टार कही जाने वाली सानिया मिर्जा अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। खासकर सानिया मिर्जा भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुद्दों की वजह से भी ट्रोल की जाती हैं। इतना ही नहीं, जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है, तब तब सानिया मिर्जा ट्रोलर्स के निशानें पर होती हैं। दरअसल, सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब से शादी कर ली थी, जिसके बाद से ही अक्सर वे भारत और पाकिस्तान के बीच पिसती हुई नज़र आती हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता भारत में कम नहीं हुई है।

ईशा अंबानी की पार्टी में सानिया मिर्जा का जलवा


अपने खेल से लोगों को दीवाना बनाने वाली सानिया मिर्जा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उन्हें ईशा अंबानी की पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में सानिया मिर्जा गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिखाई दे रहा है। बता दें कि सानिया मिर्जा अब एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता है।

ब्लैक ब्लेजर में स्टाइलिश दिखीं सानिया मिर्जा

ईशा अंबानी की पार्टी में सानिया मिर्जा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस दौरान यदि उनके लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कलर की ब्लेजर पहनी हुई है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मिनमिल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि ईशा अंबानी की पार्टी में जैसे ही सानिया मिर्जा ने एंट्री ली, वैसे ही सबकी निगाहें उन पर टिक गई और फिर उनकी स्टाइलिश लुक पर सभी लोग फिदा हो गए।

शादी के 8 साल बाद मां बनीं सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने 8 साल बाद एक बेटे को जन्म दिया। शादी के बाद से ही दोनों अक्सर भारत और पाकिस्तान के मैच के बीच ट्रोल किए जाते हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा ने अपने बेटे की तस्वीरें हाल ही में मीडिया को दिखाई थी, जिसमें वह बहुत ही क्यूट नज़र आ रहा है। कुल मिलाकर सानिया मिर्जा के पास अब हैप्पी फैमिली हो गई, जिसके साथ वे बहुत खुश हैं।

Back to top button