विशेष

मोहम्मद शमी से अलग होते ही बदले हसीन जहां के तेवर, सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरों से लगाई आग

कुछ समय पहले अपने पति पर गंभीर आरोप लगाकर हसीन जहां ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने पति मोहम्मद शमी पर आरोप लगाये थे कि उनके अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं. अब ऐसे में इतने टाइम बाद एक बार फिर हसीन जहां सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस बार वह किसी आरोप को लेकर सुर्खियां नहीं बटोर रहीं बल्कि अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में आ गयी हैं.

बता दें, हसीन पेशे से एक मॉडल रह चुकी हैं लेकिन शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग लगभग बंद कर दी थी. लेकिन अब मोहम्मद शमी से अलग होने के बाद एक बार फिर उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया है. इन दिनों हसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी हसीन की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

कर चुकी हैं चीयर लीडर का काम

बहुत कम लोगों को जानकारी होगी कि शादी से पहले मॉडल होने के साथ-साथ वह आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयरलीडर का भी काम किया करती थीं. बीते दिनों हसीन का मेकओवर हुआ है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इस नए अंदाज में हसीन बेहद हसीन और खूबसूरत दिख रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. साथ ही ये खबरें भी सुनने को मिल रही हैं कि आने वाले दिनों में हसीन बॉलीवुड में दिख सकती हैं.

पति और ससुरालवालों पर लगाये थे आरोप

बता दें, कुछ समय पहले मोहम्मद शमी और हसीन का विवाद खूब सुर्खियों में रहा था. हसीन ने मोहम्मद शमी पर कई संगीन आरोप लगाये थे, जिसके बाद अलीपुर कोर्ट ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. साथ ही हसीन ने अपने परिवार वालों पर घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाये थे. उस दौरान हसीन ने मोहम्मद शमी के अन्य महिलाओं के साथ बातचीत के कई स्क्रीनशॉट शेयर किये थे. इसके बाद उन्होंने पति पर दहेज और उत्पीड़न का भी आरोप लगाया, जिसमें मासिक रख रखाव के लिए 7 लाख रुपयों की डिमांड की.

2014 में हुई थी शादी

जानकारी के लिए बता दें साल 2014 में हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी हुई थी. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम आयरा है. इन दिनों हसीन पति से दूर अपनी बेटी संग रह रही हैं. फिलहाल दोनों का मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है. आप देखिये हसीन जहां की कुछ लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें हसीन जहां की खूबसूरत तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

My sweet friend mahi miss you darling???

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

 

View this post on Instagram

 

a strong woman looks a challenge dead in the eye and gives it a wink

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

पढ़ें- सानिया मिर्जा की बहन अनम बनी मोहम्मद अजहरुदीन की बहू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close