विशेष

सानिया मिर्जा की बहन अनम बनी मोहम्मद अजहरुदीन की बहू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ शादी रचा ली है. 11 दिसंबर को अनम और असद शादी के बंधन में बंध गए. दुल्हन के लिबास में अनम की खूबसूरती में चार चांद लग गए. बता दें, अनम की ये दूसरी शादी है. कुछ साल पहले अनम की शादी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही उनका तलाक हो गया था.

काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अनम और असद ने शादी करने का फैसला लिया. भले ही दोनों सरेआम अपने प्यार का इजहार नहीं करते थे लेकिन दोनों अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे, जो उनकी नजदीकियों को बयां करती थी. दोनों कई बार सोशल इवेंट या फिर लंच-डिनर पार्टी पर साथ देखे जाते थे, जिससे लोग उनके रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगाते थे. ऐसे में दोनों की इस शादी ने सभी अफवाहों को सच साबित कर दिया है.

फैशन डिज़ाइनर हैं अनम

 

View this post on Instagram

 

My babies ❤️? @izhaan.mirzamalik

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


बता दें, सानिया की तरह उनकी छोटी बहन अनम भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. अनम पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. बहुत ही छोटी उम्र में वह देश-विदेश में नाम कमा रही हैं. अपनी शादी पर अनम बेहद खूबसूरत नजर आयीं. 12 दिसंबर को अनम ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. हालांकि, कुछ टाइम से वह लगातार शादी की तैयारियों को लेकर पोस्ट कर रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

Mr and Mrs ? #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi ? @weddingsbykishor @daaemi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


अनम ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कपल फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi”. तस्वीरों में आप देखेंगे अनम ने पारंपरिक लैवेंडर ऑउटफिट में पल्म कलर की ड्रेस में घूंघट लिया हुआ है. ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने चोकर, चूड़ियां, झुमका, मांग टीका और नथ कैरी किया है. इस पूरे लुक में अनम वाकई बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

गोवा के लिए खेलते हैं असद

बता दें, असद अजहरुद्दीन रणजी ट्राफी में गोवा के लिए खेलते हैं. उनका सपना अपने पिता की तरह एक महान क्रिकेटर बनने का है. जानकारी के लिए बता दें असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरिन से उन्हें एक और बेटा था जिनका नाम अयजुद्दीन था लेकिन उनकी मौत सड़क हादसे में हो गयी थी.

आपको जान कर बेहद दुख होगा कि बेटे के जन्मदिन पर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने जो बाइक उन्हें तोहफे में दी थी उसी बाइक से वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. अज़हरुद्दीन और नूरिन की शादी साल 1987 में हुई थी. हालांकि, उनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और नूरिन को तलाक देकर उन्होंने साल 1996 में बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी कर ली. हालांकि, इनका भी साल 2010 में तलाक हो गया.

पढ़ें-  अपनी BFF सानिया मिर्जा के साथ डिनर करने पहुंची परिणीती चोपड़ा, सामने आया हसीनाओं का ग्लैमरस लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button