बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हिना खान का ब्राइडल लुक, लाल जोड़े में दिखीं बला की खूबसूरत

बिग बॉस 11  की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा.

हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया. हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर. ऐसे में हाल ही में हिना अपने ब्राइडल लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

ब्राइडल लुक में हुई हिना की तस्वीरें वायरल

दरअसल, आने वाले दिनों में हमें हिना खान प्रियांक शर्मा के साथ ‘रांझणा’ गान में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने रांझणा’ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह एक दुल्हन बनी नजर आयीं. शेयर की गयी तस्वीरों में हिना ने पिंक और गोल्डन रंग का लहंगा पहना है. हिना का ये ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग हिना के इस लुक की काफी तारीफ़ भी कर रहे हैं. हिना ने दुपट्टे को सिर पर लिया है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

देखने को मिलेगा रोमांटिक अंदाज

इतना ही नहीं, हाथ में चूड़ा और कलीरा हिना खान पर काफी जंच रहे हैं. गले में हेवी नेकलेस, माथे पर मत्था पट्टी और नाक में नथनी एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं. इन तस्वीरों में हिना बिलकुल चांद का टुकड़ा लग रही हैं. बता दें, इस गाने में प्रियांक और हिना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा. गाने को आवाज़ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने दी है.

बेहद मुश्किलों भरा रहा शूट

हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये हिना ने बताया था कि गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि 50 डिग्री में गाने को शूट करना काफी मुश्किल भरा था. इतनी ज्यादा गर्मी के चलते उनका मेकअप मेल्ट होने लगता था और उन्हें बार-बार टच अप लेना पड़ता था. हिना के अनुसार इस गाने को शूट करने के लिए उन्होंने काफी मुश्किलें झेली हैं.

पास हैं ये प्रोजेक्ट्स

बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना एक इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ करने जा रही हैं. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित होगी. हाल ही में हिना खान ने अपनी पहली अमेरिकन फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया था. बता दें, फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती.

इसके अलावा हिना विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ भी कर रही हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि विक्रम भट्ट के फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत दिलचस्प लगी. फिल्म पूरी तरह से वुमन सेंट्रिक है. हिना ने ख़ुशी जाहिर की वह इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह विक्रम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. अब देखना ये है कि छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद हिना खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में कितनी कामयाब होती हैं.

पढ़ें- गुमनामी के अंधेरों में खो गई बॉलीवुड फिल्म ‘करीब’ से लांच हुई अभिनेत्री नेहा, जानिए कहां हैं वो?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button