विशेष

स्कूल फंक्शन में साड़ी में पहुंची नन्ही आराध्या, मां को छोड़ बेटी पर टिकी रही सबकी निगाहें

ऐश्वर्या की आये दिन बेटी आराध्या के साथ फोटो वायरल होती रहती है. कुछ लोगों को मां-बेटी के बीच का ये प्यार अच्छा लगता है तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को ट्रोल कर देते हैं. ऐश्वर्या अक्सर आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर या फिर स्कूल के बाहर कैमरे में कैप्चर हो जाती हैं. भले ही ऐश्वर्या कितनी भी बिजी क्यों न हों वह अपनी बेटी के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं.

साड़ी में दिखीं नन्ही आराध्या

हाल ही में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ उनके स्कूल के बाहर स्पॉट हुईं. लेकिन इस दौरान सबकी नजरें विश्व सुंदरी को छोड़ उनकी बेटी पर टिक गयीं. बता दें, इस दौरान आराध्या एक बेहद ही खूबसूरत साड़ी में नजर आयीं. साड़ी में आराध्या बेहद प्यारी लग रही थीं.

दरअसल, आराध्या जिस स्कूल में पढ़ती हैं (धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल) वहां एनुअल फंक्शन था और आराध्या अपने स्टेज परफॉरमेंस के लिए तैयार होकर आई थीं. आराध्या का ये ट्रेडिशनल ऑउटफिट फैंस को बहुत पसंद आया और उन्होंने आराध्या और ऐश्वर्या की काफी तारीफ की.

बिग-बी भी आये नजर

ऐश बेटी का मनोबल बढ़ाने के लिए गुलाबी रंग के सलवार सूट में पहुंची थीं. वहीं आराध्या ने लाल और हरी रंग की साड़ी पहनी थी. बता दें, आराध्या को चीयर करने ऐश्वर्या के अलावा उनके दादा अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे. आराध्या अपने दादा बिग-बी की भी फेवरेट हैं. बिग-बी आराध्या से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अपनी पोती के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं.

बता दें, आराध्या स्कूल के कल्चरल एक्टिविटीज में अक्सर भाग लेती हैं और स्टेज परफॉरमेंस देती हैं. इससे पहले भी आराध्या के स्टेज परफॉरमेंस के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दी थीं.

जब अभिषेक ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

जैसा कि हमने आपको बताया आराध्या और ऐश्वर्या अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. ऐसे में कुछ महीने पहले जब आराध्या अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गयी थीं तो एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जिसे पढ़कर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका करारा जवाब दिया.

दरअसल, ट्विटर पर एक महिला यूजर ने अभिषेक को टैग करते हुए पूछा था कि, “अभिषेक, क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? मुझे सोच कर हैरानी होती है कि आखिर ऐसा कौन सा स्कूल है जो आपके बच्चे को अपने मां के साथ आये दिन ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन दे देता है. या फिर आप भी अपनी बेटी को ब्यूटी विदआउट ब्रेन्स बनाना चाहते हैं. वह हमेशा अपनी घमंडी मां के साथ हाथ में हाथ डाले घूमती रहती है”.

इस पर अभिषेक ने महिला को करारा जवाब देते हुए लिखा था कि, “मैम, जहां तक मुझे पता है वीकेंड्स पर अधिकतर स्कूलों की छुट्टी रहती है. वह वीकडेज पर स्कूल जाती है. ट्वीट में आपकी गलतियों को देखकर लगता है कि आपको भी स्कूल ट्राई कर लेना चाहिए”.

पढ़ें- कभी सलमान खान को ‘ऐश्वर्या’ बन इस एक्ट्रेस ने दिया था सहारा, आज हो गई है लाइमलाइट से बहुत दूर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button