बॉलीवुड

CAB Controversy: रंगोली ने सुनाई महेश भट्ट को खरी-खोटी, विवादित फोटो शेयर करके कही ये बात

पिछले कुछ दिनों से देश में एक के बाद एक आ रहे फैसलों से जो असर देश की जनता पर पड़ रहा है वह काफी ज्यादा हैरानी भरा है. बता दें कि नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर जिस तरह से लोगों में उबाल है और अलग-अलग जगहों से हिंसा की छोटी-बड़ी घटनाएं आ रही वह निश्चित रूप से काफी व्यथित करने वाली हैं. आम जनता तो आम जनता इसके अलावा कई मशहूर लोगों के अलावा बॉलीवुड के नामी लोग भी इस पर अपनी-अपनी राय देने से पीछे नहीं हट रहे. अभी हाल ही में CAB मुद्दे पर मशहूर फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट ने ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखी जिसके बाद उनका ये ट्वीट काफी वायरल होने लगा.

महेश भट्ट ने किया ट्वीट

वैसे तो इस बात में कोई दो राय नहीं है कि महेश भट्ट अपने बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा से जाने जाते रहे हैं और उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “यदि आपके अंदर प्यार नहीं है तो आप जो चाहेंगे, वह करेंगे. दुनिया के सभी देवी देवताओं को मानों, सामाजिक भलाई की गतिविधियों को करो, गरीबों को सुधारने की कोशिश करो, राजनीति में प्रवेश करो, किताबें लिखो, कविताएं- पर फिर भी तुम एक मृत इंसान हो. प्यार के बिना, आपकी समस्याएं बढ़ेंगी, अंतहीन रूप से गुणा करेंगी- जे. कृष्णमूर्ति”.

रंगोली ने किया काउंटर ट्वीट

महेश भट्ट ने तो ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे दी मगर किसी और को उनका ये ट्वीट पसंद नहीं आया और वो है कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल. जी हां, ये वही रंगोली हैं जो हर जगह अपनी प्रतिक्रिया देने पहुंच जाया करती हैं. ऐसे में उन्होंने महेश भट्ट के इस ट्वीट का जवाब भी दिया. बता दें कि महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए रंगोली ने काउंटर ट्वीट करते हुए महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की एक विवादित तस्वीर को भी शेयर किया.

महेश भट्ट पर साधा निशाना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागरिकता विधेयक संशोधन बिल को लेकर रंगोली ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने तीखे स्वर में महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए लिखा, “कितना दर्द हो रहा है कि घुसपैठियों को देश में आने से रोका जा रहा है। इसमें भारतीय लोगों के लिए कुछ कहा ही नहीं गया है, ये सिर्फ अवैध प्रवासियों के लिए है”.

रंगोली यहीं पर नही रुकीं बल्कि इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “भट्ट साहब केवल किताबें पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें सीख सकते हैं, बड़े बन नहीं सकते, जवान लड़की को जांघ पर बैठकर किस करके फोटो खिंचवाते हो, इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है. क्या किया है आपने इस देश के लिए? ये सब फर्जी लिबरलपन अब नहीं चलेगा”. रंगोली ने यह ट्वीट करते हुए महेश भट्ट और पूजा भट्ट की एक तस्वीर भी शेयर की.

अपनी आदत के अनुसार रंगोली ने थोड़ा और रूखापन दिखाते हुए एक ट्वीट और करते हुए लिखा, “दोस्तों पहले भी इस देश को कई बार विदेशियों के साथ मिलकर हमारे अपनों ने ही बेच खाया था, अब भी जिनको घुसपैठियों की रोक से दर्द हो रहा है, वही हमारे दुश्मन है, हमे भारत माता की रक्षा करनी है, जय हिन्द”. बता दें, रंगोली अपनी तीखी प्रतिक्रिया के लिए काफी मशहूर हैं और इस तरह के किसी भी मुद्दे पर वो अक्सर ही तीखे बोल बोलती रहती हैं.

पढ़ें- ऑस्कर की रेस से बाहर हुई फिल्म गली बॉय, कंगना की बहन रंगोली ने उड़ाया मजाक तो लोगों ने खूब लताड़ा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button