बॉलीवुड

रिसेप्शन पर अनम मिर्जा ने किया इस हीरोइन का ड्रेस कॉपी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की शादी हुई है. अनम ने भारत के पूर्व किकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन अजहरुद्दीन से शादी रचाई है. बीते 11 दिसंबर को अनम और असद शादी के बंधन में बंध गए. बता दें, अनम की ये दूसरी शादी है. कुछ साल पहले अनम की शादी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही उनका तलाक हो गया था. काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अनम और असद ने शादी करने का फैसला लिया.

भले ही दोनों सरेआम अपने प्यार का इजहार नहीं करते थे लेकिन दोनों अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे, जो उनकी नजदीकियों को बयां करती थी. दोनों कई बार सोशल इवेंट या फिर लंच-डिनर पार्टी पर साथ देखे जाते थे, जिससे लोग उनके रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगाते थे. शादी के बाद अनम और असद ने फिल्म, खेल और राजनीतिक जगत से जुड़े लोगों के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया.

सानिया ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Outfit- @monishajaising Jewellery- @mangatraineeraj Hair and makeup- @florianhurel ?- @daaemi @weddingsbykishor #AbBasAnamHi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


बता दें, रिसेप्शन की कुछ तस्वीरों को सानिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. अपने रिसेप्शन पर अनम ने मेहरून रंग का एक शिमरी रेड टेल ड्रेस पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. मिनिमल मेकअप, पोनी और हीरे की चूड़ियां अनम के लुक में चार चांद लगा रहे थे. बता दें, अनम की ये ड्रेस बॉलीवुड हीरोइन की एक ड्रेस से काफी मिलती-जुलती थी. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने सेम यही ऑउटफिट पहना था जो अनम ने अपनी रिसेप्शन पर पहनी है.

अनम ने कॉपी की ड्रेस

 

ऐसे में अनम के इस लुक को लोग कॉपी कहने लगे हैं. बता दें, अनम ने अपने रिसेप्शन पर जो ड्रेस पहनी है उसे करीना कपूर खान ने कॉफ़ी विद करण के 6th सीजन में पहना था. इस एपिसोड में वह देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ पहुंची थी.


अनम और करीना की ड्रेस में केवल यही फर्क था कि अनम की ड्रेस फ्लोर स्वीपिंग ट्रेन थी, जबकि करीना का गाउन कुरकुरा स्ट्रेट था.बता दें, अनम के रिसेप्शन में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फरहा खान भी नजर आई थीं.

फरहा और सानिया एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं और कई बार साथ में आउटिंग करते हुए देखी जाती हैं. इसके अलावा अनम के रिसेप्शन में तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर चंद्रशेखर राव भी नजर आये.

फैशन डिज़ाइनर हैं अनम

बता दें, सानिया की तरह उनकी छोटी बहन अनम भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. अनम पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. बहुत ही छोटी उम्र में वह देश-विदेश में नाम कमा रही हैं. अपनी शादी पर अनम बेहद खूबसूरत नजर आयी थीं. बीते 12 दिसंबर को अनम ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हालांकि, कुछ टाइम से वह लगातार शादी की तैयारियों को लेकर पोस्ट कर रही थीं.

अनम ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कपल फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi”. बता दें, असद अजहरुद्दीन रणजी ट्राफी में गोवा के लिए खेलते हैं. उनका सपना अपने पिता की तरह एक महान क्रिकेटर बनने का है. जानकारी के लिए बता दें असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं.

पढ़ें- सानिया मिर्जा की बहन अनम बनी मोहम्मद अजहरुदीन की बहू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button