बॉलीवुड

गंगा घाट पर रणबीर कपूर ने उतारी शर्ट तो देखती ही रह गई आलिया भट्ट, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड में अभिनेताओं के लिए शर्ट उतारने की शुरुआत सलमान खान से मानी जाती है। सलमान खान अक्सर फिल्म में शर्ट उतारते हुए नज़र आते हैं, जिसका असर अब अन्य अभिनेताओं पर भी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। इसी लिस्ट में अब रणबीर कपूर का नाम शामिल हो गया है, जिनकी अगली फिल्म में आप उन्हें शर्ट उतारते देखेंगे। जी हां, रणबीर कपूर के शर्ट उतारने की तस्वीर अभी से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस सीन में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अक्सर अपनी बेबाक फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है, जिसकी अगली कड़ी में ब्रह्मास्त्र शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी काम कर रही है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है, ऐसे में दोनों के लिए ये फिल्म काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है। बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा है और मामला शादी तक जा पहुंचा।

गंगा घाट पर रणबीर कपूर ने उतारी शर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर वाराणसी के गंगा घाट पर शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान उन्हें एक सीन शूट करना था, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं। इसी सीन के दौरान उन्हें शर्ट उतारने होती है, जिसके बाद वे शर्ट उतारते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान आलिया भट्ट उन्हें बहुत ही प्यार से निहारती हुई नज़र आ रही है। मतलब साफ है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर शर्ट उतारते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, इससे पहले कई फिल्मों में भी वे शर्ट उतार चुके हैं, लेकिन इसमें कुछ अलग ही स्टाइल में।

सेट से वायरल हुई तस्वीरें

ब्रह्मास्त्र के सेट से दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच की रोमांटिक तस्वीरें भी आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि रणबीर कपूर लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, ऐसे में दोनों एक साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी, जिसे इसी साल रिलीज होनी थी, लेकिन किसी वजह से रिलीज नहीं हो सकी।

जल्द कर सकते हैं शादी

ख़बरों की माने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत ही जल्द शादी कर सकते हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कश्मीर की वादियों में शादी करेंगे, जिसकी तैयारियां भी शुरु हो चुकी है, लेकिन फैमिली की तरफ से हमेशा इस बारे में मना किया गया है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर दोनों कब अपने फैंस का इतंजार खत्म करते हैं और एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बधेंगे।

Back to top button