बॉलीवुड

हाथों में हाथ डाले इवेंट में पहुंचे दीपिका और रणवीर सिंह, तस्वीरों में दिखा अनोखा अंदाज़

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कहे जाने वाले दीपिका और रणवीर सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से ये जोड़ी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जी हां, दीपिका और रणवीर सिंह हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर सबकी नजरे उन्ही पर ही टिकी रही। दरअसल, इस कार्यक्रम में जहां एक तरफ रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक में नज़र आए, तो वही दीपिका पादुकोण भी इस बार उनके ही रंग में रंगी नज़र आई, जिसकी वजह से तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है।

दीपिका और रणवीर सिंह अक्सर अपने लुक्स की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो जाते हैं। फैशन के किंग कहे जाने वाले रणवीर सिंह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों की नींद उड़ा देते हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते है। बता दें कि इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के दिग्गज भी मौजूद थे, लेकिन जैसे ही ये जोड़ी पहुंची, वैसे ही लोगों की नजरे इन पर ही टिक गई। इतना ही नहीं, हर कोई इनकी तस्वीरें क्लिक करने लगा, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हाथों में हाथ डाले कार्यक्रम में पहुंचे दीपिका और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका और रणवीर सिंह कार्यक्रम में हाथों में हाथ डाले हुए पहुंचे। इस दौरान रणवीर सिंह एक बार फिर से अपने अनोखे ड्रेस में दिखें, तो दीपिका पादुकोण की खूबसूूरती की तो बात ही निराली है। दोनों एक साथ बहुत ही ज्यादा परफेक्ट लग रहे हैं। बता दें कि शादी के बाद दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ ही नज़र आते हैं, ऐसे में उनके फैंस हमेशा खुश रहते हैं। इतना ही नहीं, इस बार तो दीपिका पादुकोण भी कुछ यूनिक ड्रेस में नज़र आई।

दीपिका और रणवीर सिंह ने लूटी महफिल

अपनी सतरंगी और अतरंगी ड्रेस के लिए फेमस होने वाले रणवीर सिंह इस कार्यक्रम में भी कुछ इसी तरह के ड्रेस पहनकर गए थे। इस दौरान भी उनके कपड़ो में कई तरह के कलर दिख रहे थे। वहीं अगर बात दीपिका पादुकोण की  करें, तो वे ब्लैक और व्हाइट ड्रेस में बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं। बात चाहे जो भी हो, इस कपल की तस्वीर तो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, ऐसे में हर कोई इनकी ड्रेस की खूब तारीफ कर रहा है।

फिल्म 83 में आएंगे नज़र साथ

बताते चलें कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, जो कि कुछ महीने बाद ही पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। ऐसे में इस फिल्म के लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह फिल्म 83 में नज़र आएंगे, जो कि वर्ल्ड कप पर आधरित हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

Back to top button