बॉलीवुड

अब तक इन हसीनाओं को नहीं मिल पाया है पति का सुख, 9 अफेयर के बाद भी नंबर एक ने नहीं की शादी

फिल्म इंडस्ट्री में अदाकाराओं की कोई कमी नहीं है और ना ही उनके चाहने वालों की. वैसे भी खूबसूरती के पीछे तो सारी दुनिया दीवानी है और ये तो बॉलीवुड की हसीनाएं हैं. वैसे आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने उम्र का वो पड़ाव काफी पहले ही पार कर लिया है जब किसी भी लड़की की शादी हो जानी चाहिए मगर उसके बाद भी ये सब अभी तक कुंवारी बैठी हुई हैं. हालांकि, समय-समय पर बाकी सभी की तरह इनके भी अफेयर्स के कई किस्से सामने आते रहते  हैं मगर शादी की बात अभी तक सामने नहीं आ पाई है. तो चलिए जानते हैं कौन-कौन हैं वो हसीनाएं.

सुष्मिता सेन

सबसे पहले हम बात करते हैं पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन की जिनकी उम्र फिलहाल तो काफी ज्यादा हो चुकी है मगर आज तक कभी इनकी शादी की खबर नहीं आयी. बता दें, सुष्मिता की उम्र भले ही 44 वर्ष की हो गयी हो मगर इनकी हॉटनेस और स्टाइल में कोई कमी नहीं दिखती. ख़बरों की माने तो सुष्मिता की विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, मुदस्सर अजीज, शब्बीर भाटिया, संजय नारंग, ऋतिक भसीन के साथ अफेयर की बात सामने आ चुकी है मगर इनमें से किसी से भी इन्होंने शादी नहीं की. इन दिनों सुष्मिता रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि वह इनसे भी शादी करती हैं या नहीं.

साक्षी तंवर

अगला नाम आता है छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर का, जो अपने अभिनय की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 46 वर्ष की होने के बावजूद साक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है. आपको यह भी बता दें कि साक्षी ने एक लड़की को अडॉप्ट भी कर रखा है जिसकी देखभाल वो खुद अकेली ही करती हैं, क्योंकि अभी भी उन्होंने शादी का कोई इरादा नहीं बनाया है.

तब्बू

फिल्म इंडस्ट्री में सिंगल एक्ट्रेस की बात जब भी छिड़ती है तो मशहूर अभिनेत्री तब्बू का नाम सबसे पहले आता है. देखा जाये तो जैसे-जैसे तब्बू उम्र का पड़ाव पार करते जा रही हैं वैसे-वैसे वो और भी खूबसूरत लगने लगी हैं. हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में होने की वजह से तब्बू का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, मगर अभी तक किसी से भी इन्होंने शादी नही की है और ना ही शादी का कोई संकेत ही दिया है. 47 वर्ष की हो जाने के बाद भी तब्बू को अभी तक पति का प्यार मिल नहीं पाया है.

एकता कपूर

टीवी जगत की सबसे ज्यादा मशहूर और लोकप्रिय प्रोड्यूसर एकता कपूर को भला कौन नहीं जानता होगा. वैसे एकता के लिए लोकप्रियता कोई बहुत बड़ी बात नही रह गयी है क्योंकि एक तो वह पहले से ही मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी हैं, मगर उन्होंने खुद के दम पर टीवी जगत में अपनी एक अलग पहचान बनायी है. वैसे आपको ये भी बता दें कि एकता प्रोडूसर जरुर हैं मगर वो बला की खूबसूरत भी हैं और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. उनसे शादी करने के लिए भी बड़ी लंबी लाइन लगी हुई है मगर 44 साल की हो चुकी एकता कब शादी करेंगी इसका किसी को कोई अंदाजा नहीं है.

नगमा

बॉलीवुड और टालीवुड में अपने हुस्न से एक से बढ़कर एक बड़े-बड़े अभिनेताओं को घायल कर चुकी अभिनेत्री नगमा के जलवे भी कुछ कम नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नगमा का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान गांगुली के साथ भी जोड़ा जा चुका है मगर बाद में सौरभ गांगुली ने डोना से शादी कर ली. खैर, आज की तारीख में नगमा की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है मगर आज भी वो कुंवारी ही हैं. नगमा कब शादी करेंगी अभी तक इसका कोई अंदाजा नहीं है.

पढ़ें- एकता कपूर की फेवरेट हैं ये टीवी अभिनेत्रियां, एक से तो करवाना चाहती थीं भाई तुषार की शादी

Back to top button
?>